अपराधराष्ट्रीय

पति को धोखा देकर महिला प्रेमी के साथ कर रही थी रासलीला, लेकिन पुलिस ने फिर जो किया वो हैरान कर देगा

राजस्थान में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है,यहाँ पर पुलिस ने एक पति को ऐसा ज़वाब दिया है कि हर कोई हैरान है.दरअसल एक की पत्नी होटल में प्रेमी के साथ रंगरलियाँ मना रही थी तभी पति वहां पहुँच गया दोनों के बीच मारपीट हुई लेकिन जब पुलिस पहुंची तो उसने जो किया उससे पति और उसके घरवाले हैरान है.

जैसा की आप सब जानते हैं कि अभी हील ही में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया था कि कोई भी विवाहित महिला अपनी मर्जी से गैर मर्द के साथ संबंध बना सकती है।यह कानूनन अपराध की श्रेणी में नहीं आएगा। सुप्रिम कोर्ट के इस फैंसले का असर अब दिखने लगा है। दरअसल अभी हाल ही में अमृतसर में एक ऐसी ही मामला सामने आया है।

अमृतसर के एक होटल में उस समय हंगामा हुआ जब एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को कमरे में किसी गैर व्यक्ति की आगोश में बैठे देख आग बबूला होकर हाथापाई करनी शुरू कर दी।बाद में जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस ने आकर झगड़ा होने से बचा लिया।बता दें कि महिला के पति को महिला पर पहले से ही शक था कि उसकी पत्नी झूठ बोलकर रिश्तेदारों को मिलने के बहाने अमृतसर आती है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारीक अनुसार हरिंदर सिंह जो कि नवांशहर का रहने वाला है ने बताया कि उसकी शादी 10 वर्ष पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं।हरिंदर को कुछ महीने पहले अपनी पत्नी का व्यवहार बदलता हुआ सा लगने लगा थाष जिसके बाद उसे अपनी पत्नि पर शक हो गया। तथा हरिंदर ने अपना पत्नि को रंगे हाथों पकड़ने की ठान ली।

हरिंदर सिंह पेपर देने के बहाने खुद ही अपनी पत्नी को अमृतसर भेजा करता था तांकि वह उसको रंगे हाथ पकड़ सके और ऐसा ही हुआ जब उसकी पत्नी अपने आशिक के साथ होटल में थी तो उसके पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।वहीं हरिंदर की पत्नि ने हरिंदर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति दूध का धुला नहीं है उसको भी मैंने किसी औरत के साथ हिमाचल प्रदेश में पकड़ा था.

पत्नी ने कहाकि उसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया है अब मैं इसके साथ नहीं रहना चाहती।इस मामले में एडीसीपी सिटी वन जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि अब शादी के बाद किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई औरत संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता।

Related Articles

Back to top button