अपराध

पिता और सौतेली मां ने कई बार किया बेटे का यौन शोषण, अब भुगत रहे है जेल

इंग्लैंड के बर्कशायर में एक 11 साल के लड़के के साथ उसके पिता और सौतेली मां ने ही यौन शोषण किया. पिता ने सालों बाद कोर्ट में कहा कि उन्होंने बेटे के साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे उसके ‘गे होने की बीमारी’ से निजात चाहते थे.
पिता और सौतेली मां ने कई बार किया बेटे का यौन शोषण, अब भुगत रहे है जेल
अब इस लड़के की उम्र 36 साल हो गई है और माता-पिता को जेल की सजा भी सुनाई जा चुकी है. लड़के ने ब्रिटिश मीडिया से बातचीत में अपनी पहचान उजागर करने का फैसला किया है. 1990 के दशक में लड़के के साथ हिंसा करने के दोषी पिता रक्षा मंत्रालय में काम करते थे. उनके कहे के मुताबिक बेटे के नहीं करने पर उसे पीटा भी जाता था.

संडे मिरर से पीड़ित शख्स ने कहा- ‘पिता का काम मुझे बचाना था. लेकिन उन्होंने मेरा भोलापन छीन लिया और बचपन बर्बाद कर दिया. मैं कभी इससे निकल नहीं पाया.’ उसने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. बाद में लड़का इंग्लैंड डोरसेट में चला गया. 16 साल की उम्र में दोबारा एक अन्य शख्स ने भी लड़के का उत्पीड़न किया, हालांकि उसे पुलिस ने तभी पकड़ लिया.

शुरुआत में पिता ने उसके आरोपों को ध्यान खींचने की कोशिश बताया, लेकिन बाद में अपराध स्वीकार कर लिया. 2015 में पीड़ित ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और कार्रवाई की भी गई. पिता को 5 साल और मां को 8 साल जेल की सजा सुनाई गई.

Related Articles

Back to top button