Crime News - अपराधState News- राज्यदिल्ली

नेताओं को ऐसे हनी ट्रैप में फंसाती थी ये शातिर हसीना, अपने ही बेडरूम में बनाती थी अश्लील फिल्म

गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल के हनी ट्रैप के शिकार होने के मामले में नई जानकारी सामने आई है। फोरेंसिक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आरोपी महिला मोनिका ने अपने इंद्रिरापुरम, गाजियाबाद में स्थित घर में सांसद की आपत्तिनजक वीडियो बनाई थी। 
 
फोरेंसिक जांच में ये वीडियो सही पाया गया है। उसके साथ कोई छेड़छाड़ की गई है। वीडियो महिला के घर में ही बनाई गई है। दिल्ली पुलिस ने महिला द्वारा बनाई गई वीडियो को ही उसके खिलाफ सबसे बड़ा सबूत बनाया गया है। 

 

गौरतलब है कि मूलरूप से मुरादाबाद, यूपी की व गाजियाबाद में रह रही महिला मोनिका ने गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल की आपित्तनजक वीडियो बनाई। उसने रेप के आरोप लगाकर सांसद से सात करोड़ रुपये ऐंठने की कोशिश की थी। सांसद ने इसकी शिकायत नॉर्थ एवेन्यू थाने में की थी। पुलिस ने मामला दर्जकर महिला मोनिका राठी व उसके साथी अजय पाल को गिरफ्तार कर लिया था। तीसरा आरोपी मित्रपाल अभी फरार है। 
 

नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि संसद मार्ग एसीपी वेद भूषण की टीम ने इस मामले में 60 दिन दिन बाद शनिवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी। तीसरी हजारी में स्पेशल जस्टिस पूनम चौधरी की कोर्ट में चार्जशीट पेश की गई है। सीनियर पुलिस अधिकारी के अनुसार कुल 31 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है।
 

चार्जशीट में मोनिका राठी, अजय पाल व मित्र पाल को आरोपी बनाया गया है। मित्र पाल को बिना गिरफ्तार किए ही उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। पुलिस के पास मोनिका व उसके साथियों के खिलाफ महिला के घर में सांसद की अश्लील वीडियो, सीसीटीवी फुटेज, सांसद के मोबाइल में रिकॉर्डिंग, आरोपियों की आपस में बातचीत व लोकेशन आदि काफी सबूत हैं।
 

वीडियो के अलावा सीसीटीवी फुटेज में महिला सांसद को अपने घर लाते व ले जाते हुए दिखाई दे रही है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि महिला व सांसद के बीच जो भी संबंध बने वह आपसी सहमति से बने। इसका मतलब महिला सांसद को ब्लैकमेल करने के लिए ऐसा कर रही थी। ऐसे में कोर्ट ने महिला व उसके साथी को जमानत देने से इनकार कर दिया। 
 

पटियाला कोर्ट ने महिला की सांसद द्वारा उसके साथ रेप करने की याचिका भी रद्द कर दिया था। पुलिस अभी सात करोड़ रुपये मांगने के लिए सांसद द्वारा रिकॉर्डिंग की गई आवाज के सैंपल का इंतजार कर रही है। चार्जशीट में ये भी कहा गया है कि आरोपी महिला ने तीन लोगों के खिलाफ रेप आदि के मामले दर्ज कराकर उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश की थी।
 

Related Articles

Back to top button