मनोरंजन

पीएम मोदी से भी पहले मुकेश अंबानी ने एक किलोमीटर पैदल चलकर इन्हें दिया बेटी की शादी का पहला कार्ड

देश के सबसे बड़े उद्दोगपति और दुनिया में खत्तिसवें नंबर पर आने वाले अमीरों की लिस्ट में सुमार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है और चारों तरफ सिर्फ इस शादी के बारे में ही चर्चा हो रही है. चर्चा हो भी क्यों ना देश के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी की शादी है और इस शादी में किस तरह का खर्च किया जाएगा इसका अनुमान शादी के कार्ड को देखकर ही लगाया जा सकता है. शादी के कार्ड अब बंटने भी शुरु हो चुके हैं और बड़े-बड़े हस्तियां इस शादी में शआमिल होंगे.

इन्हें दिया गया शादी का सबसे पहला कार्ड

कई सारे नामी-गिरामी लोगों को कार्ड दिए जाने लगे हैं और उम्मीद है इस शादी में पीएम मोदी से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी शामिल हो सकते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि आखिर वो कौन है जिसे सबसे पहले शादी का कार्ड दिया गया है. अगर नहीं तो आपको बता दें एक किलोमीटर पैदल चलकर खुद मुकेश अंबनी अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने किसी इंसान को नहीं बल्कि केदारनाथ और बद्रिनाथ में चढ़ाया है. इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी और दामाद के आने वाले जीवन में खुशियों की कामना भगवान से की है.

इतनी निजी संपत्ति है मुकेश अंबानी के पास

मुकेश अंबानी कार्ड देने केदरानाथ और बद्रिनाथ गए थे और इस दौरान उन्होंने करीब एक किलोमीटर तक पैदल चढ़ाई करके भगवान के दर्शन किए और भगवान को शादी का कार्ड चढ़ाया. उन्होंने मंदिर में 51 लाख रुपए का चढ़ावा भी चढ़ाया और अपने परिवार की खुशियों की कामना भी भगवान से की. आपको बता दें फोर्ब्स सूची के अनुसार साल 2016 में मुकेश अंबानी के पास 22.2 अरब की निजी संपत्ति है और वो भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं.

Related Articles

Back to top button