अपराध

पूर्व मंत्री की बेटी ने अपने साथ रेप करने वाले अमीर आरोपी से कर ली शादी

 बिहार के चर्चित और हाई प्रोफाइल यौ’न शो’षण के मामले का दो साल पहले द एंड हुआ था। पूर्व कांग्रेस मंत्री की बेटी सुरभि जयदेव से प्यार का झांसा देते हुए बिहार के सबसे बड़े कारोबारी निखिल प्रियदर्शी ने शारी’रिक शो’षण किया था। जब लड़की ने शादी की बात की तो वो शादी करने से मुकर गया और कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप की बातें करने लगा। जिसको लेकर महादलित पूर्व मंत्री की बेटी ने मामला दर्ज करवाया था और इस मामले में कोई सफेदपोश लोग भी बेनकाब हुए थे।

पूर्व मंत्री की बेटी ने अपने साथ रेप करने वाले अमीर आरोपी से कर ली शादीमहादलित लड़की के शारीरिक शोषण करने के आरोप में निखिल प्रियदर्शी, उसके भाई और पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रहे निखिल प्रियदर्शी ने पीड़िता से शादी करने का प्रस्ताव भेजा था। जिसे मंजूर कर लिया गया और जेल से बाहर निकलते ही उसने पीड़िता के साथ शादी कर ली। कई महीने पहले पीड़ित महादलित लड़की और आरोपी बिजनेसमैन निखिल प्रियदर्शी ने कोर्ट में समझौता याचिका पत्र दाखिल किया था। जिसने शादी करने की बात कही थी। साथ ही दोनों ने कहा था कि अब हम लोगों के बीच कोई विवाद नहीं है और हम लोग साथ रहना चाहते हैं। पीड़ित लड़की के द्वारा कोर्ट में कई दस्तावेज दिखए गए। जिसमें ये कहा गया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से ये फैसला ले रही है। दोनों के द्वारा कोर्ट में दिए गए समझौता पत्र के बाद उन्हें जेल से बाहर निकला और मंदिर में जाकर दोनों ने शादी रचा ली।

जानिए क्या था मामला… :
बाता दें कि 22 सितंबर 2016 को ये मामला सामने आया था और बिहार का चर्चित मामला बन गया था। जहां पूर्व मंत्री की बेटी ने एक बड़े कारोबारी पर शारी’रिक शो’षण करने और मार’पीट करते हुए दे’ह व्यापार के दलदल में धकेलने का आरोप लगाया था। जिसमें कई लोगों के नाम सामने आ रहे थे तो कांग्रेस के नेता ब्रजेश पांडे पर भी आरोप लगाया था, जिसके बाद वो फरार हो गए। वहीं लड़की सुरभि के द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच जब आगे बढ़ने लगी तो गिरफ्तारी के डर से आरोपी अपने पिता के साथ फरार हो गया। जिसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने 14 मार्च 2017 को निखिल को पिता केबीपी सिंहा को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था।

कैसे हुई मुलाकात :
ये मामला सामने आने के बाद पीड़ित लड़की ने बताया कि उसकी मुलाकात निखिल प्रियदर्शी से Facebook पर हुई थी। Facebook पर चैटिंग करते-करते हम दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और धीरे-धीरे प्यार हो गया। जिसके बाद हम लोग शारीरिक संबंध भी बनाने लगे। इसी दौरान हमारी कई आपत्तिजनक तस्वीर निखिल के द्वारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया और मुझे ब्लैकमेल करने लगा। जब हमने शादी की बात कही तो मारपीट करते हुए हमें बर्बाद करने की धमकी दिया था। जिसके बाद हम अपनी मदद के लिए थाने पहुंचे तथा उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।आज जेल से निकलने के बाद उसने हमारे साथ शादी कर ली और अब हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक है।

शादी करने वाला बिजनेसमैन कहा जाता है बिहार का माल्या…

महादलित लड़की से शारीरिक शोषण करने के आरोप में जेल में बंद होने वाला आरोपी निखिल प्रियदर्शी एक बड़ा ऑटोमोबाइल कारोबारी है और कई बैंकों से डिफॉल्टर भी है। अपने बिजनेस के लिए उसने कई बैंकों से करोड़ों रुपए का लोन लिया था जिसे नहीं चुकाया गया। इसी के आरोप में एक बार दानापुर पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार भी किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि स्टेट बैंक डांकबंगला चौराहा से 36 करोड़ का लोन बाकी है। तो प्रियदर्शी मोटर और प्रियदर्शी फोर्ड पर जबकि पोर्स, ऑडी, मर्सिडीज और फोर्ड फिगो का 2 करोड़ का लोन बाकी है।

आपको बता दें की निखिल प्रियदर्शी एक बहुत बड़ा बिजनेसमैन ही नहीं प्रशासनिक परिवार से भी आता है। जिसके पिता कृष्ण बिहारी प्रसाद रिटायर आईएएस हैं तो जीजा राजीव रंजन सीबीआई एसपी हैं। महंगी गाड़ी लड़कियों के शौकिन निखिल प्रियदर्शी कई बार भोजपुरी हीरोइन के साथ भी मस्ती के मूड में नजर आ चुका है।

Related Articles

Back to top button