मनोरंजन

आल‍िया ने प्यार में वरुण धवन का नाम भूलकर बुलाया रणबीर…

आल‍िया भट्ट ने कई इंटरव्यूज में ये एक्सेप्ट किया है कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश रहा है. इन द‍िनों दोनों स्टार्स र‍िलेशनश‍िप में हैं और कई बार दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री पब्लिकली नजर आई है. लेकिन आल‍िया भट्ट अपने ब‍िजी शेड्यूल में भी रणबीर कपूर को कितना याद करती हैं इसका सबूत खुद आल‍िया भट्ट ने गलती से मिस्टेक करके द‍े द‍िया.

दरअसल, आल‍िया भट्ट अपनी फिल्म कलंक की पूरी स्टार कास्ट के साथ एक शो पर गई थीं. शो में वरुण धवन और आल‍िया साथ बैठे थे. तभी वरुण पीछे से आल‍िया के बालों को छूकर उन्हें परेशान करने लगे. आल‍िया इस बात से थोड़ा परेशान हुईं लेकिन वरुण को ऐसा करने से मना करने लगीं. लेकिन इस बीच हुआ ये कि आल‍िया ने वरुण की जगह रणबीर का नाम ले ल‍िया. आल‍िया के वरुण को रणबीर बोलते ही उनके साथ बैठे आद‍ित्य कपूर, सोनाक्षी और वरुण धवन सभी हंस पड़े. आल‍िया ने शरमाते हुए अपना चेहरा नीचे कर ल‍िया. आल‍िया भट्ट से हुई इस खूबसूरत मिस्टेक का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर ये साफ है कि आल‍िया भट्ट ब‍िजी शेड्यूल में भी रणबीर कपूर के ख्यालों में रहती हैं.

बीते द‍िनों र‍िपोर्ट आई थी कि आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी कर सकते हैं. इनकी सगाई के लिए ऋष‍ि कपूर जल्द इंड‍िया आने वाले हैं. हालांकि दोनों ही स्टार्स अपने फिल्मों की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. आल‍िया की फिल्म 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. इसके बाद वो सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार एक फिल्म में काम करने जा रही हैं. आल‍िया कलंक प्रमोशन से फ्री होने के बाद सड़क 2 की शूट‍िंग में व्यस्त होने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button