मनोरंजन

अपनी ‘फिरंगी’ की कामयाबी के लिए गर्लफ्रेंड संग शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. अपनी इस फिल्म को कामयाब बनाने के लिए कपिल कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में कपिल शिरडी के साई बाबा के दर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे. इस मौके पर कपिल के साथ उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी मौजूद थे. ये फिल्म कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के9 में बनी हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. जिसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. जिसके बाद कपिल ने सामने आकर फैंस से मिल रहे है प्यार के लिए धन्यवाद कहा.अपनी 'फिरंगी' की कामयाबी के लिए गर्लफ्रेंड संग शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा

फिल्म ‘फिरंगी’ में कपिल मंगा नाम के लड़के की भूमिका में है. फिल्म की कहानी हिंदुस्तान के आजादी के पहले की है जब हम अंग्रेजो के गुलाम हुआ करते थे. पूरा गांव एक तरफ जहां फिरंगियों से नफरत करता है वहीं दूसरी तरफ मंगा अंग्रेजो को अच्छा मानता है और इसीलिए उनकी नौकरी भी करने लगता है. मंगा की ज़िन्दगी तब बदल जाती है जब उसे गांव की एक लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन अंग्रेजों का गुलाम होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाती.

View image on Twitter

View image on Twitter
 
Kapil Sharma FC @Kapil_FC9
 

Here is more glimpse of @KapilSharmaK9 Visiting Shirdi Sai Baba today.

 

View image on Twitter

View image on Twitter
 
Kapil Sharma FC @Kapil_FC9
 

More Moments to be captured at Shirdi Sai!! @KapilSharmaK9@dhingra_rajiv @ChatrathGinni

वैसे ये साल कपिल के लिए अच्छा नहीं रहा है साल की शुरुआत में वो फ्लाइट में अपने साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ शराब के नशे में मारपीट के कारण चर्चा में आये थे. जिसके बाद उनकी साथी कलाकारों ने उनका साथ छोड़ दिया. जिसका नतीजा हुआ कि कपिल को अपना शो ही बंद करना पड़ गया.

Related Articles

Back to top button