टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

प्रियंका गांधी चिदंबरम के समर्थन में उतरीं, बोलीं- हम उनके साथ खड़े हैं चाहे कोई भी परिणाम हो

आईएनएक्स मीडिया केस में घिरे पी चिदंबरम के समर्थन में कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा उनके समर्थन में खुलकर खड़ी हो गई हैं। उन्होंने इस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि सरकार शर्मनाक तरीके से चिदंबरम के पीछे पड़ी है क्योंकि वह बेहिचक सच बोलते हैं और सरकार की नाकामियों को सामने लाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह चिदंबरम के साथ खड़ी हैं और सच के लिए लड़ाई जारी रखी जाएगी।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘बहुत ही योग्य और सम्मानित राज्यसभा सदस्य पी चिदंबरम जी ने दशकों तक बतौर वित्त मंत्री, गृह मंत्री और दूसरे पदों पर रहते हुए पूरी वफादारी से देश की सेवा की है।

उन्होंने दावा किया, ‘वह बेहिचक सच बोलते हैं और इस सरकार की नाकामियों का खुलासा करते हैं। लेकिन सच कायरों के लिए सुविधाजनक नहीं होता इसलिए शर्मनाक तरीके से उनका पीछा किया जा रहा है।’ प्रियंका ने कहा, ‘हम उनके साथ खड़े हैं और सच के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजा कुछ भी हो।’

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार विरोधी नेताओं को चुनकर निशाना बना रही है और यह उसकी कार्यशैली बन चुका है।

बता दें, मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति सुनील गौड़ ने चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में जमानत देने से समाज में गलत संदेश जाएगा। उन्होंने यह भी गौर किया कि जब कांग्रेस नेता को अदालत से राहत मिली हुई थी, उन्होंने पूछताछ में जांच एजेंसियों को स्पष्ट जवाब नहीं दिया। अदालत ने मामले में उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के लिए गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से भी इनकार कर दिया।

सलमान खुर्शीद ने सीबीआई की कार्रवाई को बताया ‘बेहद अनुचित’
वरिष्ठ वकील और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने जब पूछा गया कि ‘आप सीबीआई की कार्रवाई को कैसे देखते हैं?’ तब उन्होंने कहा, ‘बेहद अनुचित।’

Related Articles

Back to top button