मनोरंजन

फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली है “काँटा गर्ल” शैफाली, अब दिखने लगी हैं कुछ ऐसी…

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जो एक गाने की वजह से रातोरात सुपरस्टार बन गई थी. जी हां यह एक्ट्रेस एक गाने की वजह से रातोरात प्रसिद्ध हो गई थी. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और एक्ट्रेस की नहीं बल्कि काँटा लगा गर्ल शैफाली जरीवाला की बात कर रहे है. गौरतलब है कि ये वही शैफाली है जिसने काँटा लगा गाने पर डांस करके लाखो नहीं बल्कि करोड़ो लोगो का दिल लूट लिया था. अब यूँ तो ये गाना कई सालो पहले आया था, लेकिन फिर भी लोग आज भी इस गाने के दीवाने है.

शायद यही वजह है कि आज भी कई पार्टियों और डिस्को में यह गाना बजाय जाता है. बता दे कि यह गाना नब्बे के दशक का सबसे प्रसिद्ध गाना है और उस दशक में यह आइटम सांग काफी प्रसिद्ध भी था. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस गाने की बात क्यों कर रहे है, तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने से प्रसिद्ध होने वाली एक्ट्रेस शैफाली जरीवाला इतने सालो के बाद एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो वो टीवी की दुनिया में फिर से वापसी करने वाली है.फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली है “काँटा गर्ल” शैफाली, अब दिखने लगी हैं कुछ ऐसी...

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने साल 2002 में काँटा लगा गाने पर डांस करके टीवी की दुनिया में चारो तरफ धमाल मचाया था. मगर इस बार वो किसी वीडियो सांग में नहीं बल्कि एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है. जी हां ये तो सब जानते ही है कि आज कल इंटरनेट का दौर चल रहा है और अब टीवी सीरियल्स से ज्यादा वेब सीरीज को तवज्जु दिया जाता है. बरहलाल जिस वेब सीरीज में वो काम करने वाली है, उसका नाम बेबी कम ना है. इसके इलावा आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह वेब सीरीज फरहाद समजी द्वारा बनाई गई है और यह वेब सीरीज कॉमेडी होगी.

जी हां इसका मतलब ये है कि अब शैफाली अपने फैंस को अपनी अदाओ से खूब हंसाती हुई नजर आएंगी. वैसे जो लोग नहीं जानते उनकी जानकारी के लिए हम बता दे कि इससे पहले शैफाली मुझसे शादी करोगी फिल्म में केमियो भी कर चुकी है. जी हां इस फिल्म में भी उन्होंने अपने ही गाने पर डांस किया था और इस फिल्म में उनका किरदार केवल एक सेकंड का ही था. इसके साथ ही हम आपको बता दे कि इस वेब सीरीज में वह बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ नजर आएंगी.

वैसे भी श्रेयस तलपड़े इससे पहले भी कई फिल्मो में कॉमेडी कर चुके है. ऐसे में इस सीरीज के लिए उनसे बेहतर एक्टर तो कोई हो ही नहीं सकता. गौरतलब है कि यह एकता कपूर के बाला जी टेलीफिल्म्स के बाइस ऑरिजनल्स शोज में से एक है. जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया है. गौरतलब है कि शैफाली ने इससे पहले कभी किसी कॉमेडी शो में काम नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button