मनोरंजन

बचपन में चश्मा पहनने वाली अनन्या पांडेय को कार्तिक आर्यन के साथ मिली दूसरी फिल्म

मुम्बई : अनन्या पांडेय चर्चा में हैं क्योंकि उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ दूसरी फिल्म मिल गई है। पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभी उनका डेब्यू हुआ नहीं है और अनन्या जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। अभी तो लोग उन्हें चंकी पांडे की बेटी के नाम से जानते हैं लेकिन तय है कि पहली रिलीज के बाद वे अपने नाम पर पहचानी जाएंगी। अनन्या की उम्र को लेकर इंटरनेट गफलत में है। गूगल जब उनकी प्रोफाइल बताता है तो अनन्या का जन्म 29 मार्च 1999 का दिखाता है। लेकिन कई वेबसाइट्स पर उनकी प्रोफाइल में जो जन्म तारीख है वो 30 अक्टूबर 1998 है। जन्म स्थान के नाम मुंबई को लेकर कोई कन्फ्यूजन नहीं है। इंस्टा पर चंकी पांडे की इस बड़ी बेटी के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। अगर अनन्या का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो उनकी जिंदगी को लेकर काफी अंदाजा लग जाता है। यहां से पता लगता है कि उन्होंने 2017 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई पूरी की। यही से जानकारी मिल जाती है कि उनकी खास दोस्तों की लिस्ट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की खास जगह है। इसी तरह संजय कपूर की बेटी शनाया से भी उनकी खूब पटती है। इन तीनों की तस्वीरें अनन्या के इंस्टा अकाउंट पर तादाद में हैं।

अनन्या की ताकत का अंदाजा इंस्टा अकाउंट से तो अब हो रहा है जब जनवरी में उन्होंने दस लाख फॉलोअर्स के आंकड़े को पूरा किया, लेकिन बड़े फैशन ब्रान्ड लैक्मे को यह बात शायद पहले से पता थी कि वे ही उभरती हुई हस्ती हैं। लैक्मे ने पिछले साल ही उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसेडर बना लिया था। बता दें कि करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ सहित कई नामी हस्तियों को यह ब्रांड अपना चेहरा बना चुका है। अनन्या की एक छोटी बहन भी हैं, जिनका नाम रैसा है। दोनों बहनों की उम्र में खासा अंतर है। करण जयसिंग को अनन्या का बॉयफ्रेंड बताया जाता है, दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है लेकिन वे कभी रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं बोले हैं।

अनन्या बचपन में चश्मा पहना करती थीं। उन्हें चॉकलेट्स और पिज्जा बेहद पसंद है। वरुण धवन और रणवीर सिंग की एक्टिंग उन्हें अच्छी लगती है, विदेशियों में लियोनार्डो डिकेप्रियो पसंद है। काजोल और दीपिका का काम उन्हें पसंद है और ऐमा स्टोन, जेनिफर लॉरेंस से वे प्रभावित हैं। अनन्या की हाईट 5 फुट 7 इंच है। वे विराट कोहली की बड़ी फैन हैं। फुटबॉल देखना अच्छा लगता है और नेमार, रूनी और रोनाल्डो पसंदीदा खिलाड़ी हैं। वे पढ़ाकू भी हैं। किताबों का शौक है और अंग्रेजी ही पढ़ती हैं। ‘डायरी ऑफ ए विम्पी किड’, ‘द सिस्टरहुड ऑफ द ट्रेवलिंग पेंट्स’ फेवरेट हैं। घूमने-फिरने की शौकीन अनन्या को लंदन, न्यूयॉर्क और लास वेगास जाना पसंद है।

Related Articles

Back to top button