मनोरंजन

बिग बॉस के इन लव बर्ड्स ने की सगाई, आप भी जानिये कौन है वो

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने आखिरकार सगाई कर ली. जी हाँ, कुछ समय से इन दोनों के रिलेशन की बात चल रही थी जिसमे ये भी कहा जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. लेकिन इस बात का कोई ठोस सबूत नहीं मिल रहा है. कई फोटो और वीडियो भी आये लेकिन उनमे ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. लेकिन हाल ही में इन लव बर्ड ने अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने आखिरकार सगाई कर ली.

दोनों ने हाल ही रिंग एक्सचेंज की और अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे बढ़ाया. इस पर युविका ने ज्यादा कुछ नहीं बताया सिर्फ इतना कहा, ‘हाँ, प्रिंस और मैं ऑफिशली आज एंगेज हो गए हैं.’ इस पर दोनों ने अपनी अपनी फोटोज शेयर की और फोटोज के साथ काफी कैप्शन भी दिए हैं. आप देख सकते हैं इन दोनों की फोटो में दोनों ही काफी खुबसूरत लग रहे हैं और खुश भी लग रहे हैं.

इस फोटो के साथ युविका ने कैप्शन दिया है Can’t believe this just happened love u beba #forlife  thank u for asking me .. for holding my hand.. for believing in us.. for being my partner for forever n beyond…. cheers to US …. to new beginnings.. n to a lifetime of love n memories..Forever yours.. always  #engaged @princenarula. दोनों ने ही अलग अलग फोटो पोस्ट की है और अलग अलग फोटो के साथ एक बहुत ही रोमांटिक और प्यार भरा मैसेज शेयर किया है. 

Related Articles

Back to top button