मनोरंजन

साथी पर खुद को खुश करने की ज़िम्मेदारी डालने से ही रिश्तों में होती हैं गड़बड़ियां

मुंबई: अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए और लोगों को खुद के बारे में राय बनाने से मुक्त हो जाना चाहिए, जो इस पर आधारित होता है कि उनका साथी उन्हें कैसा महसूस कराता है. कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ के आगामी एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपने विचार साझा किए.साथी पर खुद को खुश करने की ज़िम्मेदारी डालने से ही रिश्तों में होती हैं गड़बड़ियां

अभिनेत्री और करण ने इस बारे में बात की कि व्यापक रूप से यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता. उनका मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं.

कैटरीना की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ हाल ही में रिलीज हुई है. उन्होंने कहा, “आप किसी प्रकार से हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आप अपने साथी से कितना प्यार और ध्यान प्राप्त कर रहे हैं. इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जोकि अच्छी चीज नहीं है.”

यहां कैटरीना का गाना…

Related Articles

Back to top button