मनोरंजन

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कॉलेज की फीस भरने के लिए 2 रात लगातार किया था सेक्स

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं  जो अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस  शर्लिन चोपड़ा के बारे में। जो पहली ऐसी भारतीय मॉडल हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ किया था.बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कॉलेज की फीस भरने के लिए 2 रात लगातार किया था सेक्स

शॉर्ट फिल्म ‘माया’ में अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए काफी चर्चा में रहीं शर्लिन। रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में नज़र आ चुकी हैं शर्लिन चोपड़ा। शो में शर्लिन ने हंगामा मचा दिया था।

इंस्टाग्राम पर शर्लिन ने अपनी कई बोल्ड फोटोज़ शेयर की हैं। शर्लिन फिल्म कामसूत्र 3D में बोल्ड और सेमी न्यूड तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं।

शर्लिन अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और विडियो पोस्ट करती रहती हैं। शर्लिन ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी स्वीकारा कि उन्होंने पैसों के लिए सेक्स भी किया है।  इतना ही नहीं उन्होंने कॉलेज की फीस भरने के लिए भी शारीरिक संबंध बनाए थे।

उन्होंने कहा था कि पहले तो शुरुआत में अपने कॉलेज फीस के लिए ऐसा किया, लेकिन बाद में यह सब उनकी लाइफस्टाइल का हिस्सा बन गया। 

शर्लिन ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि यह ज्यादा पैसे कमाने का आसान तरीका था, इसलिए उन्हें इसमें दिक्कत नहीं महसूस हुईं।

 

Related Articles

Back to top button