मनोरंजन

जबरदस्त है अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर

अपनी अगली फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर के दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के बाद अब ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है। देखिए, जबरदस्त है अजय देवगन की फिल्म 'रेड' का ट्रेलर

ट्रेलर में अजय देवगन की पहली ही झलक दर्शकों के दिलों में उतरने के लिए काफी है। एक बार फिर अजय एक ईमानदार ऑफिसर की छवि में बिल्कुल छा गए हैं। बता दें कि यह पिल्म लखनऊ पर बेस्ड है और यह एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म 1981 में देश की सबसे बड़ी हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स रेड से जुड़ी है। अजय के कुछ डायलॉग जैसे, ‘डिपार्टमेंट अब टैक्स की चोरी बर्दाश्त नहीं करेगा’, ‘इंडिया के ऑफिसर्स का नहीं उनकी बीवियों का बहादुर होना जरूरी है’ काफी दमदार लग रहे। उनके साथ इलियाना की केमिस्ट्री काफी जंच रही। फिल्म में सौरभ शुक्ला अपने नेगेटिव किरदार में खूब जम रहे। 
अजय देवगन ने अपने सोशल साइट ट्विटर पर यह ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने यह ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में ही नहीं आते। यह रहा फिल्म रेड का ट्रेलर। 16 मार्च को सिनेमाघरों में।’ 
इस फिल्म में अजय देवगन यानी अमय पटनाइक लखनऊ में डेप्युटी कमिश्नर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होनेवाला है। ‘रेड’ के ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में इनकम टैक्स के छापे और करप्शन से लड़ाई का मजेदार जंग देख सकेंगे और वह भी अजय देवगन के ‘सिंघम’ और ‘गंगाजल’ वाली स्टाइल में। 
इस साल रिलीज़ होनेवाली अजय की यह पहली और खासकर उस तरह की फिल्म है, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। अजय और इलियाना दूसरी बार पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे, इससे पहले ‘बादशाहो’ में दोनों साथ काम कर चुके हैं। 

Related Articles

Back to top button