मनोरंजन

बोल्ड सीन्स देने में नंबर 1 है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड हो या कोई भी फिल्म इंडस्ट्री हर कही एक अभिनेत्री अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शको को लुभाती नजर आई है लेकिन इस  बार हम बात कर रहे है भोजपुरी एक्ट्रर्स चांदनी सिंह की जी हां चांदनी को आज से पहले आपने कई बार फिल्मों में देख ही लिया होगा चांदनी की खुबसूरती किसी से छिपी नहीं है इसी के साथ चांदनी अपनी हर एक अदा के लिए मशहूर है।

अपनी अदाओं से दर्शको को लुभाने वाली चांदनी भोजपुर की मशहुर बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती है।बता दें चांदनी का जन्म 9 अगस्त को 1992 को बिहार में हुआ था।बिहार से मुंबई आकर चांदनी ने अपने करियर को संवारा है बता दें चांदनी ने अभी तक भोजपुरी फिल्में कर के अपना नाम रोशन किया है।

एक अभिनेत्री होने के साथ ही चांदनी एक मॉडल भी है।अपने करियर की शुरुआत चांदनी ने एक मॉडल के तौर पर ही की थी।हाल ही में चांदनी की फिल्म नागिन तू सपेरा सिनेमाघरो में लगी है।बताना चाहेंगे चांदनी एक एक्ट्रर्स होने के साथ ही एक सिंगर भी है।

जी हां अब तक चांदनी ने भोजपुर के कई गानो में अपनी आवाज दी है।जो कि वाकई तारीफें लायक है।चांदनी ने फिलहाल अपनी आगामी फिल्म के तौर पर फिल्म बिजनेस मैन को साइन किया है।फिल्म में चांदनी के साथ हिरो यश मिश्रा  है वही चांदनी ने अपनी इस फिल्म के बारें में कहा- “वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करे बल्कि उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े. ‘बिजनेसमैन’ का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे चौंकाय।”

चांदनी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिंव है और अपनी वीडियोज से सबका दिल भी जीत रही है अपनी फिल्मों के साथ चांदनी  खेसारीलाल यादव  के साथ एलबम में भी काम कर रही है बता दें फिल्म बिजनेस मैन अगले साल फरवरी में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button