मनोरंजन

सिर्फ डेढ़ महीने बिग बॉस के घर रहकर सलमान की जगह लेने का सपना देख रहा है ये कंटेस्‍टेंट्स

रविवार को वीकेंड के वार में भजन सम्राट अनूप जलोटा घर से बाहर हुए. बिग बॉस से निकलने के बाद दिए तमाम इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा कि उन्हें घर में बहुत मजा आया. उन्होंने शो में काफी मस्ती की. वे घर में दोबारा से जाना चाहते हैं. मगर बातों-बातों में अनूप ने एक ऐसा बयान दे दिया, जो कि अब चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने होस्ट सलमान खान को चैलेंज किया है.

एक यू-टयूब एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अनूप ने कहा, ”मेरा घर में 4 किलो वजन कम हो गया है. अगर आप मुझे घर में दोबारा भेज दें, तो मैं 4 किलो और कम कर लूंगा. फिर ये होस्ट हट जाएगा. मैं इसकी जगह आऊंगा अगले सीजन में. बिग बॉस-13 मैं होस्ट करूंगा.”

अनूप जलोटा का कहना है कि उन्होंने बिग बॉस हाउस में वो काम किया जो पिछले 30 सालों से नहीं किया था. वे कहते हैं, “मैं 30 साल से अपने कॉन्सर्ट की वजह से ठीक से सोया नहीं. मैं डेढ़ महीना रोज रात को आठ घंटे (बिग बॉस के घर में) सोया. मैं काफी हेल्दी फील कर रहा हूँ. मैंने 4 किलो वेट कम कर लिया.”

बिग बॉस के घर में सीखने को लेकर अनूप ने बताया, “यहां आकर मुझे एक ही सीख मिली कि नींद कितनी जरूरी है. अब मैं शेड्यूल ऐसे बनाऊंगा कि मैं रोजाना 8 घंटे सोऊं. साथ-साथ मैं अपने व्यायाम, योगा भी सही-सही तरीके से करूं.”

बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अनूप ने जसलीन से रिश्ते पर चौंकाने वाला बयान दिया है. अनूप ने कहा, “हमारा रिश्ता बहुत पवित्र और संगीतमय है और मुझे लगता है कि यह प्रेम से कहीं ऊपर है.”

भजन सम्राट ने कहा, “मेरा जसलीन के साथ रिश्ता फिजिकल नहीं बल्कि स्प्रिचुअल (रुहानी) है. शो के बाहर हम एक दूसरे के घर चंद बार ही गए हैं.” उन्होंने कहा, “जसलीन मेरी स्टूडेंट हैं. हमारा उससे म्यूजिकल रिलेशनशिप है. यह कोई फिजिकल रिलेशनशिप नहीं है. जब भी हम साथ होते तो बातें करते और साथ वक्त बिताते, और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि हमारा बॉन्ड मजबूत हुआ है.

Related Articles

Back to top button