टेक्नोलॉजी

भारत में लॉन्च हुआ Mi Band 3i, मिलेगा 20 दिनों का बैटरी बैकअप

Xiaomi ने भारत में अपना नया फिटनेस बैंड (Mi Band 3i) लॉन्च कर दिया है। एमआई बैंड 3आई में एमोलेड टच डिस्प्ले दी गई है। इशके अलावा यह बैंड 5ATM वाटरप्रुफ है। एमआई बैंड 3आई की बैटरी बैकअप को लेकर 20 दिनों का दावा किया गया है। बता दें कि नया फिटनेस बैंड पिछले साल लॉन्च हुए Mi Band 3 का अपग्रेडेड वर्जन है।

Mi Smart Band 3i की कीमत और स्पेसिफिकेशन
भारत में Mi Band 3i की कीमत 1,299 रुपये है और इसे Mi.com से खरीदा जा सकता है। एमआई बैंड 3आई फिलहाल सिर्फ एक ही कलर वेरियंट ब्लैक में उपलब्ध है। वहीं साइट पर Mi Band 4 पर भी 2,299 रुपये में उपलब्ध है।

Mi Band 3i के फीचर्स की बात करें तो इसमें 0.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसकी ब्राइटनेस 300 निट्स है। इसमें 110mAh की ली-पॉलिमर बैटरी है जिसे लेकर 20 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसकी फुल चार्जिंग को लेकर 2.5 घंटे का दावा किया गया है।

इसमें ब्लूटूथ v4.2 मिसेगा। इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस दोनों से कनेक्ट किया जा सकेगा। इसके अलावा इसमें वाइब्रेटिंग अलार्म, कॉल डिस्प्ले, हर्ट रेट मॉनिटर और नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। अच्छी बात यह है कि किसी फोन का जवाब आप मैसेज से दे सकेंगे।

Related Articles

Back to top button