टेक्नोलॉजी

मोटोरोला के इस फोन को सिर्फ 199 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, उठाएं इस ऑफर का फायदा

भारत में फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसको ध्यान में रखकर ई-कॉमर्स साइट्स सभी प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स ऑफर्स कर रही हैं। ग्राहक इन डील्स और ऑफर्स के जरिए इलेक्ट्रॉनिक से लेकर फैशन के प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीद सकेंगे। वहीं, अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Filpkart) के ग्राहक हाल ही में लॉन्च हुए मोटो ई6एस (Moto E6S) को मात्र 199 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की असली कीमत 7,999 रुपये है। वही दूसरी तरफ ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की सेल में इस फोन की खरीदारी पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलेंगी।

Moto E6S की कीमत और ऑफर्स

मोटोरोला ने इस फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को 7,999 रुपये की कीमत के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। ग्राहक फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल के दौरान इस फोन को 199 रुपये में खरीद सकते हैं। मोटोरोला के ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 7,800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा, हालांकि एक्सचेंज ऑफर की राशि आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। इसके अलावा ग्राहक फ्लिपकार्ट की सेल में एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो उन्हें 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा।

मोटो ई6एस के स्पेसिफिकेशन
मोटो ई6एस एंड्रॉयड पाई 9 और स्टॉक इंटरफेस पर काम करेगा। साथ ही, इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720X1560 पिक्सल होगा। इस फोन के डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 80 प्रतिशत है। ग्राहकों को मोटो ई6एस में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 एसओसी और 4जीबी रैम मिलेगी।

मोटो ई6एस का कैमरा
इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। यूजर्स इस फोन के 8 मेगापिक्सल वाले कैमरे के साथ सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

मोटो ई6एस की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही इस फोन में 3,000 एमएएच बैटरी मिलेगी, जो कि 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी।

Related Articles

Back to top button