अद्धयात्म

भूलकर भी ये चार राशि वाले न पहने कछुवे की अंगूठी खतरनाक!

इंसान धनसंपत्ति और खुशहाली के लिए हर संभव उपाय करता है पर अगर उपाय ठीक तरह से ना हों तो ये ज्योतिष उपाय अच्छा फल देने के बजाये दुर्भाग्य का कारक भी बन जाते है। इसलिए जो भी ज्योतिष उपाय करें सोच समझ कर करें और पहले उस उपाय की बारीकियों को समझना बेहद जरूरी है।

भूलकर भी ये चार राशि वाले न पहने कछुवे की अंगूठी खतरनाक!आजकल आपने देखा होगा की कछुवे की अंगूठी पहने आपने बहुत लोगों को देखा होगा। पर बहुत से लोग नहीं जानते की कछुवे वाली अंगूठी पहनना शुभ भले ही माना जाता है पर हर किसी को ये शुभ फल नहीं देता। कुछ राशियों के लिए ये उत्तम भाग्य फल देता है पर कुछ राशियाँ ऐसी भी है जिन्हें ये बिलकुल भी अनुकूल प्रभाव नहीं देता। ऐसे में अगर इन राशियों के जातक हाथ में कछुवे की अंगूठी को धारण करते है को बर्बादी निश्चित है।

मेष, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए। इन राशियों के लोगों द्वारा कछुए की अंगूठी पहनने से इसका विपरीत प्रभाव होता है। और उनके व्यापार और कामकाज में नुकसान होता है। इनके जीवन में दुख-दर्द बढ़ जाता है। और परिवार में क्लेश का वातावरण बन जाता है। और इनकी धन-दौलत में कमी आने लगती है। इसलिए इन राशियों के लोग भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहने।

Related Articles

Back to top button