मनोरंजन

‘मकड़ी’ की मुन्नी अब दिखने लगी है इतनी हसीन, खूबसूरत और हॉट तस्वीरें देखकर मचल जायेगा आपका दिल

आज हम देख सकते हैं की बॉलीवुड और साउथ दोनों ही इंडस्ट्री में किस तरह से चाइल्ड एक्टर्स अपनी भूमिका निभा रहे हैं और कितने आगे बढ़ रहे हैं। इसी तरह कुछ ऐसे चाइल्ड एक्टर्स और एक्ट्रेस है जो अब काफी बड़े हो गये हैं और अब वह फिल्मो में लीड रोल करने लग गए हैं। इन्ही में से सबसे चर्चित चाइल्ड एक्ट्रेस जो फेमस हुई हैं वो हैं हंसिका मोटवानी। आज हम ऐसे ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में आपको बतायेंगे जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात दे चुकी है। हालाँकि ये एक्ट्रेस पिछले दिनों सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी थी लेकिन कुछ दिन बाद छुट गयी थी। तो देर किस बात की चलिए जानते है इस अभिनेत्री के बारे में।

‘मकड़ी’ की मुन्नी अब दिखने लगी है इतनी हसीन, खूबसूरत और हॉट तस्वीरें देखकर मचल जायेगा आपका दिल

कौन है ये एक्ट्रेस

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो कोई और नही बल्कि वो श्वेता बासु प्रसाद है। आपको बता दें कि फिल्मों और छोटे परदे पर अपनी बेहतरीन भूमिका निभाने वाली श्वेता बासु का जन्म 11 जनवरी 1991 में जमशेदपुर में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार हिंदी फिल्मों से शुरू की थी उसके बाद से वह तेलुगू, बंगाली और तमिल सिनेमा में भी मुख्य भूमिकाए निभाई।

साल 2002 आई फिल्म मकड़ी में निभाया था चुन्नी मुन्नी का किरदार


साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी’ अगर आपने देखी है तो इसमें दो किरदार चुन्नी और मुन्नी तो आपको याद होंगे। यह किरदार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट श्वेता ने निभाया था। उस समय श्वेता महज 11 साल की थीं।

इस फिल्म के लिए उन्हें मिला था बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस अवार्ड

बता दे कि श्वेता फिल्म ‘मकड़ी’ में दो किरदार निभाती हुई दिखाई दी थी चुन्नी और मुन्नी का और इनके इस रूप को लेकर उन्हें बेस्ट नेशनल चाइल्ड एक्ट्रेस के ख़िताब से भी नवाजा गया था।
अब काफी बड़ी हो गयी है फिल्म मकड़ी की चुन्नी-मुन्नी

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म मकड़ी में चाइल्ड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली श्वेता बासु प्रसाद अब काफी बड़ी हो चुकी है और अब बेहद खूबसूरत और हॉट दिखने लगी है साथ ही आपको ये भी बता दें कि आज के समय में बेहद बोल्ड एक्ट्रेस में भी श्वेता की गिनती होती है।

इन फेमस टीवी सीरियल में भी चाइल्ड रोल में आ चुकी है नजर

चाइल्ड रोल में श्वेता बासु टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर’ की और ‘करिश्मा का करिश्मा’ में भी नज़र आई थीं। श्वेता ने इन सीरियल में अभिनय से लोगों के दिलों में आने से एक खास पहचान बना ली थी।
कुछ समय पहले सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी श्वेता

लेकिन कुछ साल पहले वह एक सैक्स रैकेट में भी पकड़ी गई थी जिससे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी। हालाँकि कुछ समय बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था।

साल 2005 में इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में आई नजर

इन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 2002 से की और इन्होने 2005 में आयी फिल्म इक़बाल में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था। बता दे की इनके इस रोल के लिए श्वेता को कराची फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था।

आज कल इस सीरियल में कर रही है काम

बालाजी टेलेफिल्म्स के एतिहासिक टीवी शो “चन्द्रनंदनी” में काम करना शुरू किया जिसमे वह अभी लीड रोल “नंदिनी” का किरदार निभा रही हैं। जिससे उन्हें न सिर्फ इंडस्ट्री में बल्कि पूरे देश में काफी पहचान मिली।

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया से बॉलीवुड में की वापसी

श्वेता ने हिंदी फिल्मो में भी धर्मा प्रोडक्टनस की फिल्म “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” से वापसी की।

Related Articles

Back to top button