फीचर्डमनोरंजन

इस अभिनेत्री के साथ ‘टॉयलेट’ में दिखे अक्षय कुमार!

06_11_2016-akshay-kumarसोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की एक तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें वो एक अभिनेत्री के साथ टॉयलेट में नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली (जेएनएन)। अक्षय कुमार के लिए यह साल बहुत ही अच्छा रहा है। अब तक आई उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं और आने वाली फिल्में भी दमदार है। फिलहाल जिस फिल्म को लेकर वो चर्चा में हैं, उसका टाइटल है ‘टॉयलेट’ जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है और सेट से अक्षय ने जो तस्वीर शेयर की है वो और इस फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाने वाली है।

इस तस्वीर में अक्षय, भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं और पीछे बैकग्राउंड में ‘टॉयलेट’। जी हां, और दोनों का लुक भी काफी दिलचस्प है। अक्षय ने यह तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को गुड मॉर्निंग बोला और बताया कि उन्होंने फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम गाथा’ की शूटिंग शुरू कर दी।

आपको यह भी बता दें कि अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग मथुरा में शुरू की है और वहां जाते ही उन्हें गिफ्ट में भगवद गीता मिल गया। उन्होंने यह अच्छी खबर भी फैंस के साथ शेयर की है।अक्षय हाल ही में अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाकर लौटेे हैं और शूटिंग में जुटे गए हैं। इससे पहले अक्षय ‘जॉली एलएलबी 2’ की शूटिंग कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button