अजब-गजब

मेट्रो की लिफ्ट में किस कर रहे कपल के 3 वीडियो हुए वायरल

मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में किस कर रहे कपल के कई वीडियो लीक हो गए हैं. मामला हैदराबाद के मेट्रो स्टेशनों का है. बीते 24 घंटे में कम से कम 3 वीडियो लीक हो गए हैं. इससे पहले अन्य शहरों के मेट्रो स्टेशन से भी कपल के निजी पलों के वीडियो लीक होने का मामला सामने आ चुका है.
मेट्रो की लिफ्ट में किस कर रहे कपल के 3 वीडियो हुए वायरल
एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो मेट्रो के कंट्रोल रूम से लिए गए हैं. मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने वीडियो लीक की पुष्टि की है.

मेट्रो के प्रवक्ता ने कहा कि लीक की जांच की जा रही है और लिफ्ट में इस तरह की हरकत न हो इसके लिए भी उचित कदम उठाए जाएंगे. मेट्रो की लिफ्ट में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं.

लीक हुए दो वीडियो में कपल सीसीटीवी कैमरा से अनजान मालूम पड़ते हैं. लेकिन तीसरे वीडियो में ऐसा लगता है कि उन्हें कैमरे का पता होता है. मेट्रो स्टेशन पर मौजूद लिफ्ट आमतौर पर बुजुर्ग और फिजिकली चैलेंज्ड लोगों के लिए होता है.

वहीं, दिल्ली मेट्रो में भी कपल के निजी पलों के कई वीडियो सार्वजनिक होने के मामले सामने आ चुके हैं. एक बार तो कपल के वीडियो को पॉर्न साइट पर भी अपलोड कर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button