करिअर

यहाँ ड्राइविंग लाइसेंस से मिल रही हैं सरकारी नौकरियां

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग में वाहन चालक (एच.एम.वी. और एल.एम.वी.) के पदों पर भर्तियां हो रही हैं। आपको बता दें कि कुल 84 पदों के लिए ये भर्तियां हो रही हैं। पदों के लिए 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण और एच.एम.वी या एल.एम.वी. से एच.एम.वी. और एल.एम.वी. वाहन चालक का कानूनी लाइसेंस तथा अन्य योग्यताएं निर्धारित की गई है। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 16 नवंबर, 2018 की गई है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.jssc.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 800 रुपये आवेदन शुल्क तथा झारखंड के अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये निर्धारित किए गए हैं।

यहाँ ड्राइविंग लाइसेंस से मिल रही हैं सरकारी नौकरियांJSSC: वाहन चालक के पद खाली
झारखंड कर्मचारी चयन आयोग

कुल पद : 84
पद का विवरण : वाहन चालक (एच.एम.वी. और एल.एम.वी.)
शैक्षणिक योग्यता : 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण और एच.एम.वी या एल.एम.वी. से एच.एम.वी. और एल.एम.वी. वाहन चालक का कानूनी लाइसेंस तथा अन्य निर्धारित योग्यताएं।

वेबसाइट: www.jssc.nic.in
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 16 नवंबर, 2018
आवेदन शुल्क : सामान्य/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए- 800 रुपये तथा झारखंड के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उम्मीदवारों के लिए – 200 रुपये।

आवेदन प्रकिया : संबंधित वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें। उम्मीदवार आगामी चयन प्रक्रिया के लिए आवेदन पत्र के प्रिंटआउट को
सुरक्षित रख ले।

Related Articles

Back to top button