स्पोर्ट्स

ये हैं दुनिया के सबसे डरावनी और भूतिया शक्ल वाले क्रिकेटर, रात में इनको देखकर डर से मचाने लगेंगे हल्ला

आज वर्तमान समय में क्रिकेट जगत में सबसे खूबसूरत लुक के मामले में तो शायद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सभी को पछाड़ रहे है.ये हैं दुनिया के सबसे डरावनी और भूतिया शक्ल वाले क्रिकेटर, रात में इनको देखकर डर से मचाने लगेंगे हल्ला

हालांकि इनका जलवा तो आज क्रिकेट में पूरी तरह से छाया हुआ है. विराट जिन्हें आज रन मशीन के नाम से जाना जाता है जिन्होंने दिसम्बर 2017 में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है.

लेकिन अभी तक हमने उन क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में कभी चर्चा नहीं की है जो अपनी शक्ल से बहुत डरावने लगते है. तो आइये आज हम बात करते है इसी टॉपिक पर.

यह है दुनिया के सबसे डरावनी शक्ल वाले क्रिकेटर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और स्टॉर्म के नाम से जाने जाने वाले क्रिस गेल जो आज दुनिया के ऐसे खिलाड़ी जिन्हें अगर रात में कोई छोटा बच्चा देख लें तो शायद डर जाएगा.

जी हां, आप खुद भी सोशल मीडिया पर या इंटरनेट पर क्रिस गेल की कुछ ऐसी तस्वीरें देख सकते हैं जिसमें ये काफी डरावने नजर आ रहे हैं. हालांकि वेस्टइंडीज में लगभग लोगों की शक्ल ऐसी ही देखने को मिलती है.

एंड्र्यू सायमंड्स

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज़ एंड्रयू साइमंड्स को एक बार बंदर कह दिया था. लेकिन इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों के बीच काफी ज्यादा गहरी दोस्ती हो गई थी और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से एक साथ खेले थे. साइमंड्स ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर में से एक रहे है और काफी डरावने भी है.

सुलेमान बेन

कैरीबियन स्पिन गेंदबाज सुलेमान बेन भी किसी डरावने खिलाड़ी से कम नहीं है. बता दें कि सुलेमान बेन जिन्होंने वेस्टइंडीज के लिए ज्यादा तो नहीं बल्कि अच्छा खासा क्रिकेट खेला है.

यह अपनी लंबाई के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं तो इनका चेहरा भी काफी भद्दा है इस कारण रात में अगर यह भी किसी के सामने आए तो शायद सामने वाला शख्स डर सकता है.

Related Articles

Back to top button