जीवनशैली

ये 3 नाम वाले लड़के होते हैं लड़कियों के सच्चे दोस्त, देखें अपने बेस्ट फ्रेंड का नाम

दोस्त दो प्रकार के होते हैं. पहले होते हैं जनरल काम चलाऊ फ्रेंड. इन लोगो से हमारी दोस्ती तो होती हैं लेकिन इतना ज्यादा कनेक्शन नहीं होता हैं. फिर आते हैं बेस्ट फ्रेंड. ये वो लोग होते हैं जिनके साथ हम अपना ज्यदातर समय बात करते हुए बिताते हैं. दो लड़के या फिर दो लड़कियां आपस में अच्छे दोस्त बन जाते हैं. लेकिन जब बात एक लड़की और एक लड़के की फ्रेंडशिप की आती हैं तो दोनों के बीच कुछ ना कुछ प्रॉब्लम जरूर आती हैं. कई बार लड़का किसी लड़की से बस टाइम पास करने के लिए दोस्ती करता हैं या वो इस उम्मीद में रहता हैं कि दोस्ती के बाद शायद लड़की को उनसे प्यार हो जाएगा या वो उसके साथ थोड़ा रोमांस कर लेगा.ये 3 नाम वाले लड़के होते हैं लड़कियों के सच्चे दोस्त, देखें अपने बेस्ट फ्रेंड का नाम

लेकिन ऐसे बहुत कम लड़के होते हैं जो बिना किसी स्वार्थ के लड़कियों के सच्चे दोस्त बनकर रहते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे लड़को के नाम बताने जा रहे हैं जो लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड बनते हैं. यदि आप भी इन नाम वाले लड़को से टकराए तो इनसे एक बार दोस्ती कर के जरूर देखे.

A नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के लड़कियों की इज्जत करना अच्छे से जानते हैं. ये जब भी किसी लड़की से दोस्ती करते हैं तो उसे पुरे दिल से निभाते हैं. ये कभी दोस्ती में लड़की को धोखा नहीं देते हैं. जब भी उनकी दोस्त की लाइफ में कोई प्रॉब्लम आती हैं तो ये उसका समाधान खोजने की पूरी कोशिश करते हैं. इनकी दूसरी विशेषता ये हैं कि ये सिर्फ सुख में ही नहीं बल्कि दुःख की घड़ी में भी अपने दोस्त का पूरा पूरा साथ देते हैं. ऐसे में लड़कियों को एक बार इस नाम के जातक लड़को से दोस्ती जरूर करना चाहिए.

P नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के लड़कियों की भावनाओं को अच्छे से समझते हैं. ये काफी मिलनसार होते हैं और केयरिंग नेचर के भी होते हैं. ये जब किसी लड़की से दोस्ती करते हैं तो उसकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. आपको आधी रात को कोई बड़ी मुश्किल आ जाए तो आप बस इन्हें कॉल कर दीजिए. ये आपकी सहायता से लिए हाजिर हो जाएंगे. इनकी इसी खूबी के चलते इस नाम वाले लड़को के बहुत सारे दोस्त बन जाते हैं और ये अपने ग्रुप में काफी पॉपुलर भी रहते हैं.

S नाम वाले लड़के:

इस नाम वाले लड़के अपनी साथी मित्र को कभी बोर नहीं होने देते हैं. ये काफी एंटरटेनिंग होते हैं. इनका मजाकिया स्वभाव हमेशा आपके चेहरे पर मुस्कान बनाए रखता हैं. इनसे अपने दोस्त का उदास चेहरा देखा नहीं जाता हैं इसलिए ये हमेशा उसे चीयर करते रहते हैं. इनका नेचर काफी हेल्पिंग होता हैं. ये किसी के साथ भी आसानी से घुल मिल जाते हैं. ये आपके दोस्त के साथ साथ आपका एक परिवार भी बन जाते हैं.

Related Articles

Back to top button