अपराधराष्ट्रीय

लुधियाना: अमेजन के गोदाम में लूट, गार्ड को बंधक बनाकर लुटे 12 लाख कैश…

पंजाब के लुधियाना में अमेजन इंडिया के गोदाम में लूट की वारदात हुई है. अज्ञात लुटेरों ने 12 लाख की नगदी लूट ली. ये लूट गिल रोड स्थित ऑनलाइन शॉपिग कंपनी अमेजन के गोदाम में हुई. बताया जा रहा है कि 10 हथियारबंद लुटेरों ने पहले वहां के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाया फिर गोदाम से 12 लाख रुपये से भरा सेफ कार में लादकर फरार हो गए.

12 लाख की इस लूट से इलाके में हड़कम्प मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी से लूटेरों के सबूत जुटाने की कोशिश की. पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटाई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो सके इसके लिए पुलिस पूरे इलाके में चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हैं, आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अलीगढ़ में पेट्रोल पम्प पर लूट

इससे पहले 21 जुलाई को यूपी के अलीगढ़ में एक पेट्रोल पम्प पर लूटपाट की वारदात सामने आई थी. जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. पेट्रोल पम्प पर एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए. उनमें से एक ने तमंचे की नोक पर पेट्रोल पम्प कर्मचारी से पैसे की लूटपाट की और फरार हो गए थे.

Related Articles

Back to top button