मनोरंजन

विराट के साथ संबंधों को लेकर अनुष्का ने पहली बार बोला – हम एक-दूसरे के…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब भी कहीं दिखाई देते हैं तो इन्हें मीडिया की सुर्खियां बनने में जरा भी देर नहीं लगती है। शादी से पहले यह कपल अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा नहीं बोलते थे मगर अब ऐसा नहीं है। अब यह दोनों खुलकर मिलते हैं और रिश्ते पर बिंदास बोलते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है। विराट के साथ संबंधों को लेकर अनुष्का ने पहली बार बोला - हम एक-दूसरे के...

अनुष्का शर्मा हाल ही में इंग्लैंड में भी दिखाई दीं थी जब टीम इंडिया वहां के दौरे पर थी। इन दोनों ने कई मौकों पर यह साबित किया है कि न सिर्फ यह पति-पत्नी हैं बल्कि एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। कोहली मैदान पर हों या फिर बाहर अनुष्का ने उनका हमेशा समर्थन किया है। इस बीच अपनी बॉडिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे रिलेशनशिप में पब्लिक इमेज और फेम का कोई असर नहीं पड़ता है।

अनुष्का ने इस इंटरव्यू में कोहली की जमकर तारीफ की और कहा, ‘मैं और विराट अपनी पर्सनल लाइफ को बिलकुल आम लोगों की तरह ही जीते हैं। हम एक दूसरे को अलग-अलग इंसान नहीं मानते हैं। हम एक-दूसरे के मेल और फीमेल वर्जन हैं। इसी वजह से हमारा रिलेशन इतना अच्छा है।

अनुष्का ने विराट की बात करते हुए आगे कहा कि वह काफी आध्यात्मिक हैं। गौरतलब है कि हाल ही में जब कोहली इंग्लैंड से लौटे थे तो अनुष्का उन्हें एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंची थीं। फिलहाल टीम इंडिया एशिया कप में भाग लेने अबु धाबी में मौजूद है लेकिन कोहली को आराम दिया गया है और वह इस वक्त अनुष्का के साथ वक्त बिता रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button