वीडियोस्पोर्ट्स

विश्वकप से बाहर होने पर भावुक हुए शिखर धवन, कहा – ‘शो मस्ट गो ऑन, जय हिंद!’ VIDEO

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते आईसीसी विश्वकप 2019 से बाहर हो गए हैं. टीम मैनेजर सुनिल सुब्रामण्यम ने साउथैम्पटन में बुधवार को मीडिया से बात कर इस बात की पुष्टि की. बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर धवन के बाहर होने का ऐलान किया. धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट है और वह टूर्नामेंट तक ठीक होने की स्थिति में नहीं हैं. विश्वकप से बाहर होने पर धवन का दर्द छलका है. उन्होंने अपने प्रशंसकों, देश के लोगों को वीडियो के जरिये अपना संदेश जारी किया है.

धवन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं यह बताते हुए भावुक हो रहा हूं कि मैं अब विश्वकप 2019 का हिस्सा नहीं हूं. दुर्भाग्यवश, मेरे अंगूठे की चोट में समय पर ठीक नहीं हो रही है. लेकिन यह गेम जारी रहना चाहिए. मैं अपने टीम के साथियों, क्रिकेट प्रेमियों और पूरे देश के लोगों का कृतघ्न हूं जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया. जय हिंद!”

इससे पहले, टीम मैनेजर सुनिल सुब्रामण्यम ने कहा, “धवन के बांए हाथ में फ्रैक्चर है. कई विशेषज्ञों की सलाह को मानते हुए धवन जुलाई के मध्य तक निगरानी में रहेंगे, इसलिए वह आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. हमने आईसीसी से ऋषभ पंत को धवन के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल करने की अपील की है.”

यह जानकारी आईएएनएस को मिली थी कि धवन ने बुधवार सुबह विशेषज्ञों को दिखाया था और इसके बाद ही पंत को टीम में शामिल करने का अनुरोध किया गया. बीसीसीआई ने धवन की चोट को लेकर ट्वीट किया, “धवन को बाएं हाथ में फ्रैक्चर है. उन्हें पांच जून 2019 को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले मैच में चोट लगी थी.”

देखे वीडियो-

Related Articles

Back to top button