मनोरंजनवीडियो

‘सागर’ की शूटिंग के दौरान उतरा डिंपल का तौलियां, ऋषि कपूर का हाल हो गया था कुछ ऐसा, देंखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया 61 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जून, 1957 को मुंबई में हुआ था। डिंपल ने मात्र 16 साल की उम्र में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉबी’ से डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी करके फिल्मों से दूरियां बना ली थीं। 12 साल बाद डिंपल ने बॉलीवुड में फिल्म ‘सागर’ से वापसी की थी।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल के साथ एक हादसा हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ा था। ‘सागर’ फिल्म में डिंपल ने कई हॉट सीन दिए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल नहाने का सीन शूट कर रही थीं। इसी दौरान उनका तौलिया सरक गया था। जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ा था। इस शूट का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिंपल ने डेब्यू और कमबैक फिल्म ऋषि कपूर के साथ की थी। इस फिल्म का एक टॉपलेस सीन भी काफी विवादों में रहा था। बता दें कि कमबैक के बाद डिंपल ने फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे। फिल्म ‘जाबांज’ में अनिल कपूर के साथ दिए गए इंटीमेट सीन को अब तक का डिंपल का सबसे बोल्ड सीन माना जाता है। डिंपल का दिल शादीशुदा सनी देओल पर भी आया था।

कहा जाता है कि इन दोनों की रिलेशनशिप 11 साल तक चली। बाद में दोनों ने एक-दूसरे से किनारा कर लिया था। हालांकि पिछले साल दोनों को लंदन की गलियों में एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया था। डिंपल ने ‘जख्मी शेर’, ‘मंजिल मंजिल’, ‘एतबार’, ‘अर्जुन’, ‘इंसाफ’, ‘गुनाहों का फैसला’, ‘जख्मी औरत’, ‘राम लखन’, ‘बंटवारा’, ‘आग का गोला’, ‘खून का कर्ज’, ‘रूदाली’, ‘क्रांतिवीर’, ‘दबंग’, ‘कॉकटेल’ जैसी फिल्मों में काम किया। वे आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘वेलकम बैक’ में नजर आईं थी।

Related Articles

Back to top button