मनोरंजन

सोशल मीडिया पर रणवीर-दीपिका की रोमांटिक चैट वायरल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर, 2018 को शादी की. शादी के बाद दोनों ने शानदार रिसेप्शन पार्टियां रखीं. शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. अब दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गए हैं. दीपिका को उनकी अगली फिल्म मिल गई है. वहीं रणवीर की फिल्म गली बॉय रिलीज होने को तैयार है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पति रणवीर की तारीफ की है और उनकी हौसलाफजाई करते हुए एक खास बात कही है.

सोशल मीडिया पर रणवीर-दीपिका की रोमांटिक चैट वायरल फिल्म का गाना तेरा टाइम आएगा पहले से ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है. ये गाना खुद रणवीर सिंह ने गाया है. एक्टर की एक फोटो पर कमेंट करते हुए दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘तेरा टाइम आ गया बेबी.’ इसपर हमेशा कूल रहने वाले रणवीर ने दीपिका को जवाब में लिखा- ‘तू जो मिल गई मुझे.’ दोनों कलाकार एक दूसरे की हौसलाफजाई करने से पीछे नहीं रहते. सिम्बा फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला था. दीपिका, रणवीर को चियर करती हुई और फिल्म का डायलॉग बोलती हुई नजर आई थीं.

बता दें शादी के बाद दोनों जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. इंडिया टुडे मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा- ”मैं ऐसे माहौल में रहा हूं जहां मैंने देखा है कि शादी बिना किसी चीज की परवाह के एक औपचारिकता मात्र के लिए कर दी जाती है. जबकि शादी एक प्रतिबद्धता है. शादी एक विकल्प नहीं है. मेरे लिए दीपिका के जीवन जीने के नजरिए और तौर-तरीकों को समझना काफी सरल रहा और मैं उसमें सहज हो गया. शादी के बाद मुझे उसे बदलने की जरूरत नहीं पड़ी. मैं उसे डिसप्लेस नहीं करना चाहता था. मैंने दीपिका को हमेशा प्राथमिकता दी है.”

कि रणवीर की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर एक रैपर के रोल में नजर आएंगे. वहीं मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक में लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले करती दिखेंगी.

Related Articles

Back to top button