मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला को ‘नामर्द’ बोलने पर उनकी फ्रेंड ने लगाई रश्मि की क्लास…

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. सीजन 13 के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हैं. सिद्धार्थ को शो में उनके गुस्से और एग्रेशन की वजह से कई लोग टारगेट कर रहे हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने उनकी साइड लेते हुए कहा था कि हर घरवाले के मुद्दे सिद्धार्थ के साथ ही होते हैं. बिग बॉस का शो सिद्धार्थ के ही ईर्द-गिर्द घूम रहा है, जैसे अगर सिद्धार्थ से लड़ाई नहीं की तो टीवी पर दिखेंगे ही नहीं.

घरवालों के सिद्धार्थ को बार-बार टारगेट करने पर इंडस्ट्री के कई लोग उनके सपोर्ट में सामने आए हैं और अब सिद्धार्थ की करीबी दोस्त नताशा सिंह सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए दिखाई दीं.

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल नताशा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त हैं. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में नताशा ने सिद्धार्थ और बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी राय बताई.

नताशा ने कहा- शो में सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज को प्ले बॉय की तरह दर्शाया जा रहा है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है. रश्मि संग सिद्धार्थ के बॉन्ड के बारे में बात करते हुए नताशा ने कहा- मुझे उनकी जिंदगी की पर्सनल चीजों के बारे में नहीं पता. लेकिन मैं इतना जानती हूं कि सिद्धार्थ के टीवी शो दिल से दिल तक छोड़ने के बाद भी रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे से अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे.

शो में पारस और रश्मि बार-बार ये कहते हैं कि पूरे मुंबई को पता है कि सिद्धार्थ हैवान है. तो मैं रश्मि से पूछना चाहती हूं कि दिल से दिल तक से सिद्धार्थ के निकलने के बाद भी वो उसके इतना करीब क्यों थीं? ये बेहद शर्म की बात है कि सिद्धार्थ के इतना करीब होकर भी रश्मि उसके बारे में इस तरह की बातें कर रही है.

नताशा ने बताया कि दिल से दिल तक शो के दौरान जब सिद्धार्थ और रश्मि की एक दूसरे से लड़ाइयां होती थीं, तब भी सिद्धार्थ ने कभी भी उसके बारे में कुछ गलत नहीं कहा. लेकिन शो में रश्मि ने जब सिद्धार्थ को नामर्द कहा तो मैं शॉक्ड हो गई थी. हालांकि उसने बाद में माफी मांग ली थी, लेकिन इस तरह कौन बात करता है?

माहिरा के सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहने पर नताशा ने कहा- 40 साल के लोग बुड्ढे नहीं होते हैं और सिद्धार्थ अभी 40 का है भी नहीं. सिद्धार्थ किसी भी एंगल से बुड्ढा नहीं लगता है.

Related Articles

Back to top button