मनोरंजन

सुपरस्टार के साथ किस सीन करने से जूही चावला ने कर दिया था साफ इंकार

बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपरहिट अभिनेत्री जूही चावला आज किसी भी परिचय की मोहताज नही है, जूही ने बॉलीवुड के कई सुपरस्टारों के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जूही चावला उन अभिनेत्रियों में से एक है जिसकी एक झलक पाते ही लाखों लोगों के दिलों की धड़कन जैसे थम सी जाती है. जूही चावला ने अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का दिल खूब जीता है. अपनी पहली फिल्म से ही जूही चावला ने दर्शोकों को अपना दीवाना बना लिया था.सुपरस्टार के साथ किस सीन करने से जूही चावला ने कर दिया था साफ इंकार

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को काम करना बहुत ही मुश्किल होता है, कभी-कभी इन्हें कुछ ऐसा भी करना पड़ जाता है जो ये करना नहीं चाहती. ऐसे में कई अभिनेत्रियां मजबूरी में ऐसा करती हैं तो वहीं कई अभिनेत्रियां साफ इंकार कर देती है, इसी में एक नाम जूही चावला का भी है.
इसी के साथ आज हम आपको बॉलीवुड के उस सुपरस्टार के बारे में बताएंगे जिनको किस करने से जूही चावला ने साफ इंकार कर दिया था, इतना ही नहीं बल्कि इस किस सीन के चलते दोनों स्टार में लड़ाई तक हो गई थी.

तो चलिए जानते हैं कौन है वो सुपरस्टार…
हम यहां जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वो कोई नहीं बल्कि आमिर खान हैं, जी हां आमिर ही वो सुपरस्टार हैं जिन्हें जूही चावला किस करने के साफ इंकार कर दिया था. दरअसल फिल्म ‘इश्क’ में आमिर और जूही साथ नजर आए थे.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में आमिर और जूही चावला के बीच एक किस सीन फिल्माया जाना था. हालांकि पहले जूही चावला इसके लिए हां कर चुकी थी लेकिन बाद में जब आमिर ने इस सीन में कुछ बदलाव किया तो जूही चावला ने ये सीन करने से साफ इंकार कर दिया.

इतना ही नहीं बल्कि इस किस सीन के चलते दोनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा भी हो गया था. बता दें कि आमिर और जूही चावला ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और ये दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं.

Related Articles

Back to top button