अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

मंझी हुई अभिनेत्री हैं तब्बू, ‘मिसिंग’ में नई भूमिका

मुंबई (एजेंसी) : जानी-मानी अभिनेत्री तब्बू पत्रकारों से फिल्म ‘मिसिंग’ को लेकर हुई बातचीत में कहा कि वह अस्तित्व, कालापानी, मकबूल और विरासत जैसे कई अन्य फिल्मों के कहानियां सुनते ही वह उनसे प्रभावित हो गई थीं, जिसके कारण उन्होंने उन फिल्मों से बहुत कुछ सीखा और उनके अभिनय में जो निखार आया है, वह भी ऐसी फिल्मों का ही परिणाम है।
इस मौके पर तब्बू ने यह भी कहा कि ऐसी फिल्मों का चुनाव नहीं करेंगी, जिनमें या तो बैनर बड़ा है या बड़ी स्टार कास्ट है और ना ही वह ऐसी फिल्में चुनने में विश्वास रखती हैं।

फिल्म का लेखन और निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है। यह उनकी डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म है। साथ ही इस फिल्म का को-प्रोडक्शन मनोज वाजपेई ने किया है। यह उनकी पहली निर्मित फिल्म है। फिल्म में अनु कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म मिसिंग 6 को रिलीज होने वाली है।
अभिनेत्री ने यह भी कहा कि ऐसी फिल्मों को करने के पहले थोड़ा डरी हुई भी थीं लेकिन उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म निर्देशकों ने उन्हें ऐसी भूमिकाएं दी जो ना सिर्फ सशक्त रहीं बल्कि उनमें अभिनय के विभिन्न परतें लाई । तब्बू की आने वाली फिल्म ‘मिसिंग’ में मनोज बाजपेई भी हैं ।

Related Articles

Back to top button