अजब-गजबवीडियो

सुहागरात पे दूल्हे की फरमाईश पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, जिसे देखकर दूल्हा हो गया बेहाल…

दोस्तों सोशल मिडिया पे का ऐसा डांस वायरल हो रहा है जिसे जानकर आप भी सोचने लगेंगे। दरअशल आप भी सोच रहेंगे होंगे की ऐसा कौन सा डांस है जिसे जानकार सब लोग सोच में पड़ जाएंगे। जी हां ये बिलकुल ही सही बात है। क्योंकि हर लड़के और लड़की को अपने सुहाग रात को लेकर बहुत सारी दिल में अरमान संजोये रहते है। लेकिन इस दूल्हे ने अपने सुहाग रात के लिए कुछ अलग ही खाब संजोये था। यहां इस नवविबाहित जोड़े के सुहाग रात के दिन दूल्हे ने अपनी दुल्हन से डांस करने की फरमाईस कर दी। पहले तो बंद कमरे में दुल्हन सरमाती है लेकिन उसके बाद दुल्हन खुल कर ऐसा डांस करती है की दूल्हा पास खड़े बस देखता ही रह गया।

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन दूल्हे की फरमाइस पे सकीरा के अंदाज में ऐसा डांस किया की दूल्हा का तो होस उड़ गए। आज के समय में सोशल साइट पे प्रतिदिन हजारो वीडियो वायरल हो रहे है। जिनमे बहुत सारे फ्रैंक वीडियो तो बहुत सारे डांस का वीडियो वायरल हो रहे है। आजकल लोगो के अंदर सोशल साइट पे वीडियो बनाकर अपलोड करने का बहुत ही ज्यादा क्रेज बढ़ता जा रहा है।

आज ऐसा ही कुछ अलग वायरल हो रहे वीडयो आपको देखने को मिलेगा जिसमे एक दूल्हा अपनी सुहाग रात पे अपनी नई नवेली दुल्हन से डांस करवा रहा है। और ये दुल्हन बहुत ही फुर्तीला डांस करके अपने पति के सामने ठुमके लगा रही है। तो आइये देखते है दुल्हन की हॉट डांस को।

Related Articles

Back to top button