अजब-गजबटॉप न्यूज़

अब असम में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद मैग्नेटिक हुई साइंस टीचर की बॉडी

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीनेशन के बाद क्या लोगों में चुंबकीय शक्ति बढ़ जाती है? क्या वैक्सीन लगवाने वाले का शरीर लोहे को चुंबक की तरह आकर्षित करने लगता है? अब तक ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें देखा गया कि वैक्सीन की डोज लेने के बाद लोग मैग्नेटिक पॉवर डेवलप कर रहे हैं. अब ऐसी ही एक घटना असम राज्य से सामने आई है. चिरांग के एक साइंस टीचर शिव शंकर अधिकारी ने भी यह दावा किया है कि वैक्सीनेशन के बाद उनका शरीर मैग्नेटिक हो गया है.

उन्होंने महसूस किया कि उनका शरीर चुंबक की तरह लोहे और लोहे से बनी चीजों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है. शिव शंकर में मैग्नेटिक पॉवर को देख स्थानीय लोग उनपर तरह तरह के परीक्षण करने का प्रयास कर रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि अधिकारी का शरीर लोहे से बनी सभी चीजों को अपनी ओर खींच रहा है. इतना ही नहीं, लोहे की हर वस्तु उनके शरीर से ऐसे चिपक जा रही हैं जैसे चुंबक लोहे के दरवाजे पर चिपक जाता है.

स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि अधिकारी का शरीर कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाने की वजह से मैग्नेटिक हुआ है. हालांकि अधिकारी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया और दावा करते हुए कहा कि उनके शरीर ने कुछ साल पहले मैग्नेटिक पॉवर डेवलप की थी. अधिकारी ने बताया कि उस समय भी उनका शरीर लोहे की चीजों को आकर्षित करता था, लेकिन यह पॉवर लंबे समय तक नहीं रही. उन्होंने इस बात से भी इनकार कर दिया कि कोरोना वैक्सीनेशन का उनके स्वास्थ्य पर कोई बुरा प्रभाव पड़ा है.

कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि कुछ लोगों के शरीर में मैग्नेटिक पॉवर होती है. ऐसी ही एक ओर घटना सिक्किम में भी देखी गई, जहां कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद व्यक्ति ने अपने अंदर मैग्नेटिक पॉवर डेवलप होने का दावा किया था. पूर्वी सिक्किम के रहने वाले 52 वर्षीय मार्टम तब हैरान रह गए जब लोहे के धातु उनके शरीर से चिपक गईं.

 

Related Articles

Back to top button