मनोरंजन

सोशल मीडिया पर लीक हुआ ‘देवसेना’ का बाथरूम वीडियो, अकेले में ही देखें यह वीडियो…

भारत की सबसे बड़ी फिल्मो में गिनी जाने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘देवसेना ‘ का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी 36 साल की हो गई हैं। अनुष्का का जन्म 7 नवंबर, 1981 को कर्नाटक के बेंगलुरू में हुआ था और उनका असली नाम स्वीटी हैं। इनके नाम की तरह इनका स्वभाव भी बहुत स्वीट हैं। बाहुबली साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शोहरत दुनिया भर में फैल गई। लेकिन इसी बीच अनुष्का शेट्टी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। तो चलिए जानते है कैसी है ये वीडियो।

सोशल मीडिया पर लीक हुआ ‘देवसेना’ का बाथरूम वीडियो, अकेले में ही देखें यह वीडियो...

अनुष्का शेट्टी का वायरल हुआ वीडियो

दरअसल अभी हाल ही में ‘Anushka shetty mms leaked’ नाम से एक वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी शॉक मे हैं।

अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया है ये वीडियो

तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो को जान बूझकर अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया है। जब अनुष्का को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो मैं नहीं हूँ।

इन एक्ट्रेसेस का भी लीक हो चुका है MMS

इस से पहले हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इस बारे में जब उनसे पूछा गया तब उन्हों इस बात से इंकार करदिया की इस वीडियो में वह नहीं हैं। फिल्म से जुडी अक्सर इस तरह की वीडियो को फिल्म की इतनी बड़ी सफलता को देख कर उसे फैलाया जाता हैं।

अनुष्का ने इस वीडियो को बताया गलत

बता दे की अनुष्का ने इस वीडियो में होने का बिलकुल मना कर दिया हैं। बाहुबली के बाद अनुष्का को ‘देवसेना’ के नाम से जानने लगे हैं। अनुष्का को ‘बाहुबली’ के बाद काफी शोहरत मिली है।

फिल्मों में आने से पहले योगा ट्रेनर थी अनुष्का
आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं। उनकी खूबसूरती देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी।

प्रभास के साथ जुड़ता है उनका नाम


बाहुबली फिल्म के बाद अक्सर अनुष्का और प्रभास की किसी बात को लेकर खबरे सामने आती रही हैं यहाँ तक ये तक खबरे फैली हैं की अनुष्का और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बहुत जल्द शादी करने वाले हैं।

फिल्म भागमती में आई नजर
अनुष्का शेट्टी की हाल ही में फिल्म ‘भागमती’ में नजर आई। यह फिल्म एक हॉरर थ्रिलर थी।

देखें वीडियो…

Related Articles

Back to top button