मनोरंजन

बड़ी खबर : श्रीदेवी के लिए ताजमहल बनवाना चाहते थे बोनी कपूर

‘अगर मैं शाहजहां होता तो श्रीदेवी के लिए ताजमहल बनवा देता.’ बोनी कपूर.

बोनी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘मॉम’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं. 7 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में मुख्य किरदार में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी होंगी.

इस फिल्म से श्रीदेवी बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे कर रही हैं. साथ ही यह उनकी 300वीं फिल्म होगी. किसी भी कलाकार के लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. साथ ही ये उन लोगों के लिए भी बहुत बड़ी खुशखबरी है जो उस कलाकार से जुड़े हुए हैं.

प्रमोशन के लिए फिल्म ‘मॉम’ की पूरी टीम दिल्ली में मौजूद थी. बोनी कपूर बहुत हल्के-फुल्के मूड में थे. प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद हर किसी से हंसकर मिल रहे थे.


फिल्म से जुड़े मुद्दे पर जब हमने उनसे पूछा कि क्या फिल्म को 7 जुलाई को श्रीदेवी के 50 साल पूरे होने के मकसद से ही रिलीज किया जा रहा है?

बोनी जोर से हंस पड़े. बोले कि फिल्म को तो रिलीज करना ही था. रिलीज डेट तय हो जाने के बाद मीडिया के जरिये ही पता चला कि इस दिन ‘श्री’ फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर रही हैं. तो बस, समझ लीजिए ये उनके लिए तोहफा ही है.

इसपर हमने उनसे पूछा कि एक फिल्म का ही तोहफा क्यों?

बोनी मुस्कुराते हुए बोले, ‘अगर मैं शाहजहां होता तो उनके लिए ताजमहल बनवा देता. पेंटर होता तो कोई ख़ूबसूरत सी पेंटिंग बना देता, लेकिन मैं तो फिल्में बनता हूं. इसीलिए उनको गिफ्ट देने का इससे बेहतर तरीका मुझे नहीं आता.’

यह पूछे जाने पर कि इस फिल्म से उन्हें क्या उम्मीदें हैं, बोनी बोले कि उन्होंने यह फिल्म बहुत दिल लगाकर बनाई है. बेहतरीन एक्टर्स और मजबूत कहानी के चलते इस फिल्म में एक बड़ी हिट होने की पूरी संभावना है.

 

Related Articles

Back to top button