मनोरंजन

तो इस बात का मलाल नहीं है ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी को

बॉलीवुड दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि, उन्हें असफलता का मलाल नहीं है. हाल ही में हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, “फिल्म कोई एक आदमी नहीं बनाता, यह टीम वर्क होता है. लोगों ने मेरी पिछली तीनों फिल्मों की असफलता का जिम्मेदार मुझे ठहराया. किसी ने न तो राइटर पर उंगली उठाई और न ही फिल्म के डायरेक्टर पर. मैं तो एक एक्टर हूं, मेरा काम बस एक्टिंग करना है. मुझे बहुत बुरा लगा.तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

खैर, जो भी है, अब मुझे लगता है कि लोग शायद सही सोचते हैं क्योंकि मैंने अपने लिए सही फिल्मों का चुनाव नहीं किया. आगे सोना ने कहा कि, “मेरी चॉइस अच्छी नहीं थी, इसलिए सब मेरी आलोचना कर रहे थे. असफलता ने मुझे और मजबूत कर दिया है और अब दर्शकों को पर्दे पर जल्द ही एक नई सोनाक्षी नजर आएगी.”

बता दे कि, सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कामयाब नहीं रहीं. चाहे फिर वह ‘अकीरा’ हो, ‘फोर्स-2’ हो या ‘नूर’. ये तीनों ही फिल्में न तो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरीं और न ही आलोचकों की. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ के जरिये की थी. इसके बाद वे कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

Related Articles

Back to top button