राष्ट्रीय

स्मृति ईरानी ने अपने पति के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, हंसकर लोट-पोट हुए लोग

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी फनी इंस्टाग्राम पोस्ट से सबको हंसने पर मजबूर कर देती हैं. एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री ने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही पोस्ट की है. इस पोस्ट पर करीब 20,000 लाइक्स आ चुके हैं.

इंस्टाग्राम पोस्ट में डाली गई तस्वीर में स्मृति ईरानी और उनके पति जुबिन ईरानी सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं. स्मृति लाल साड़ी में हैं और एक बबल में लिखा हुआ है- ‘हे भगवान उठा ले… मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले.’ वहीं, उनके पति को सोचते हुए दिखाया गया है- ‘इसको भी उठा ले तो चलेगा.’ मंत्री ने कैप्शन भी मजेदार लिखा- ‘कुछ लोग कहते हैं कि मेरे पति की पत्नी बहुत शानदार हैं… सच बात है.’

इंस्टाग्राम पर केंद्रीय मंत्री के बायो में लिखा है- ‘ह्यूमर से युक्त, सीरियसनेस से थोड़ा मुक्त’. उनकी हर इंस्टा पोस्ट पर इसकी झलक मिलती रहती है और वह खुद पर बने जोक्स को भी शेयर करने में नहीं हिचकती हैं. स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर मोटापे और फिटनेस को लेकर भी फनी पोस्ट करती रहती हैं. इससे पहले उन्होंने अपने पति की पूर्व पत्नी मोना ईरानी के साथ की एक तस्वीर डाली थी. बता दें कि मोना और स्मृति काफी पहले से एक-दूसरे की दोस्त हैं.

उन्होंने इस मजाकिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- मोना की पुरानी जींस आज भी उसे फिट आती है लेकिन मेरा एक पैर भी मेरी जींस में नहीं घुस सकता.

स्मृति ने साल 2001 में अपने दोस्त जुबिन ईरानी से शादी की थी. बता दें कि स्मृति की तो यह पहली शादी थी लेकिन उनके पति जुबिन की यह दूसरी शादी थी. जुबिन की पहली पत्नी मोना थीं. जुबिन और मोना की एक बेटी शानेल ईरानी हैं.

जब करियर के शुरुआती दिनों में स्मृति कई रोल के लिए ऑडिशंस दे रही थीं तो उनकी दोस्ती पारसी बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से हुई. ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘रामायण’, जैसे सीरियलों के बाद स्मृति कामयाबी के शिखर पर थीं, उसी दौरान जुबिन ने अपनी मां के जरिए स्मृति को वेडिंग प्रपोजल भिजवाया.

स्मृति कई बार ये बात कह चुकी हैं कि उनके सफर में उनके पति ने हमेशा साथ दिया है. 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. स्मृति और मोना आज भी अच्छे दोस्त हैं और वह जुबिन और मोना की बेटी शनीले को अपनी बेटी मानती हैं.

स्मृति ईरानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं जुबिन को पाकर लकी महसूस करती हूं, वह मेरे लिए एक एसेट की तरह हैं. कई लोग हैरान होते हैं कि मेरे पति का तलाक हो जाने के बाद भी मेरी शादी इतनी सफल कैसे है. मैं जुबिन की एक्स-वाइफ मोना और बेटी शनीले की अच्छी दोस्त हूं. उनके बीच के मतभेदों से मुझे कोई लेना-देना नहीं है. मेरा मतलब सिर्फ जुबिन व मेरे दो बच्चों से है और उसमें मैं बेस्ट देना चाहती हूं.’ स्मृति ईरानी के 2 बच्चे हैं. बेटे का नाम जोहर ईरानी और बेटी का नाम जोइश है.

Related Articles

Back to top button