स्पोर्ट्स

हार के बाद हार्दिक पांड्या पर भड़के हरभजन सिंह, बोले- छीन लो ऑलराउंडर का टैग

भारतीय टीम  की इंग्लैंड में निराशाजनक हार के बाद दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी दुखी हैं। हरभजन लॉर्ड्स टेस्ट में मिली हार के बाद टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के खासे नाखुश हैं। भज्जी ने तो यहां तक कह डाला कि उनको ऑलराउंडर बुलाया ही नहीं जाना चाहिए।

हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ अब तक के खेले दो टेस्ट की चार पारी में 90 रन बनाए हैं और सिर्फ तीन विकेट लेने में सफलता पाई है। दूसरी तरफ पहले मैच में बल्ले से नाकाम रहे इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने दूसरी पारी में भारत के चार विकेट निकाल मैच पलट दिया था।

दूसरे टेस्ट में क्रिस वोक्स ने पहली पारी में 137 रन की बेमिसाल पारी खेल टीम को भारत के खिलाफ अहम बढ़त दिलाई। वहीं दोनों पारी में 2-2 विकट भी झटके।

इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा, हार्दिक ने बतौर बल्लेबाज रन नहीं बनाए हैं और कप्तान कोहली गेंदबाजी में भी उनपर ज्यादा भरोसा नहीं दिखा रहे। अगर उन्होंने इस कंडीशन में गेंदबाजी नहीं की तो उनके लिए आगे बहुत मुश्किल होगा। यह टीम के भविष्य के लिए भी सही नहीं होने वाला।

लॉर्ड्स टेस्ट से पहले भी हरभजन सिंह ने कहा था कि हार्दिक पांड्या ने ना तो बल्लेबाजी और न ही गेंदबाजी अच्छी की जैसी उनसे टीम को उम्मीद है। हरभजन लगातार पांड्या को ऑलराउंडर के टैक के साथ इंसाफ करने की बात करते रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button