अपराधमनोरंजन

हीरा कारोबारी हत्याकांड में नया मोड़, इस TV अभिनेत्री से भी पूछताछ

मुंबई में हीरा कारोबारी राजेश्वर उडानी की अपहरण के बाद हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. शनिवार को इस सिलसिले में एक निलंबित पुलिस कांस्टेबल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. राजेश्वर उडानी का शव लापता होने के 10 दिन बाद पड़ोसी रायगढ़ जिले से बरामद हुआ था.

हीरा कारोबारी हत्याकांड में नया मोड़, इस TV अभिनेत्री से भी पूछताछ इस मामले में टीवी अभिनेत्री और गोपी बहू फेम देवोलीना भट्टाचार्या का नाम भी सामने आया है. इसके बाद शनिवार को पुलिस ने देवोलीना भट्टाचार्या को समन किया और घंटों पूछताछ की. पुलिस ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू को अब तक क्लीन चिट नहीं दी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक देवोलीना का नंबर डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरी लाल की कॉल डिटेल्स में पाया गया है.

सूत्रों के मुताबिक इस हाई प्रोफाइल हत्या में 5 लाख में 2 कॉन्ट्रैक्ट किलर और मॉडल का भी इस्तेमाल किया गया. इसमें मॉडल के शरारती वीडियो शूट करने की बात कही गई, जिसमें मॉडल को हीरा कारोबारी का गला दबाना था, लेकिन शूटिंग के वक्त कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने हीरा कारोबारी की गला दबाकर हत्या कर दी.

उपनगरीय घाटकोपर में महालक्ष्मी सोसाइटी में रहने वाले हीरा कारोबारी राजेश्वर उडानी 28 नवंबर को लापता हो गए थे. उनका क्षत-विक्षत शव रायगढ़ जिले के पनवेल में शुक्रवार को बरामद किया गया था. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान सचिन पवार और दिनेश पवार के रूप में की है.

सचिन पवार महाराष्ट्र के एक मंत्री का पूर्व निजी सहायक है, जबकि दिनेश पवार निलंबित पुलिस कांस्टेबल है. उसे बलात्कार के मामले में पहले भी गिरफ्तार किया गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन्हें पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया था. अधिकारी ने बताया कि मामले के सिलसिले में एक टीवी अभिनेता समेत कई अन्य लोगों से अब भी पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button