अजब-गजब

हैरान कर देने वाला खुलासा: महिलाओं को भूखा रखकर उनसे सेक्स गुलामी करवाती है ये एक्ट्रेस

एक चर्चित अमेरिकी एक्ट्रेस ने अदालत में कबूल किया है कि वह ब्लैकमेल करके महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाने का काम करती थी. 36 साल की एक्ट्रेस जज के सामने पेश होने पर रो रही थी. एक्ट्रेस एलिसन मैक न्यूयॉर्क की एक अदालत में पेश हुई थी. NXIVM नाम की संस्था सेल्फ हेल्फ ग्रुप होने का दावा करती थी और इसी संस्था के साथ मिलकर महिलाओं को ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगा.

NXIVM संस्था पर्सनल और प्रोफेशनल डेवलपमेंट के लिए सेमिनार और क्लास आयोजित करती थी. एलिसन मैक ने वसूली और जबरन काम कराने के आरोप भी स्वीकार कर लिए. जबकि NXIVM संस्था में ही डीओएस नाम के शैडी ग्रुप बनाए गए थे. प्रोसेक्यूटर्स का आरोप है कि महिलाओं को भूखा रखा जाता था और उन्हें सेक्स के लिए तैयार किया जाता था

एक्ट्रेस एलिसन मैक ने डीओएस का हिस्सा होना भी कबूल कर लिया. उन्होंने माना कि वे महिलाओं को बंधक रखती थीं और सर्विस देने के लिए कहती थी. उन्होंने कहा कि ऐसा सिस्टम बनाया गया था कि महिलाओं को यह सोचने पर मजबूर किया जाता था कि अगर उन्होंने सर्विस नहीं दी तो उनका भारी नुकसान हो सकता है.

अमेरिकी टीवी शो Smallville में काम करने वाली एक्ट्रेस कोर्ट में जब रोने लगीं तो जज ने खुद उन्हें टिश्यू दिया. एक्ट्रेस ने खुद के अपराधों को लेकर दुख जताया. मुकदमे में एलिसन मैक 20 साल तक की सजा सुनाए जाने का सामना कर रही है.

Related Articles

Back to top button