अजब-गजब

पत्नी की गंदी वीडियो बनाकर बेटे को दिखाता है प्रोफेसर, हरकतें जानकर होश उड़ जायेंगे

रुड़की में एक असिस्टेंट प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रोफेसर अपनी ही पत्नी की गंदी वीडियो बनाता था। हर पिता अपने बच्चों को अच्छे संस्कार सिखाते हैं, लेकिन यहां मामला बेहद घिनौना था। यहां पिता अपने बेटे को मां का गंदा वीडियो दिखाता था। इस मामले को जानकर खुद पुलिस भी हैरान थी। पुलिस के अनुसार, संस्थान में ज्ञान का पाठ पढ़ाने वाले प्रोफेसर की ऐसी हरकत से हर कोई दंग है। 

पत्नी की गंदी वीडियो बनाकर बेटे को दिखाता है प्रोफेसर, हरकतें जानकर होश उड़ जायेंगे सिविल लाइंस कोतवाली में एक महिला ने अपने असिस्टेंट प्रोफेसर पति के खिलाफ 18 मार्च 2017 को तहरीर देकर गंदी हरकत करने और उसकी वीडियो बनाकर बेटे को दिखाने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद से ही पुलिस प्रोफेसर की तलाश में थी। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी को संस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी का चालान कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले पत्नी का वीडियो बनाया और वीडियो बनाकर अपनी साली को भेज दिया। वहीं हल्द्वानी में भी कुछ दिन पहले एक लड़की का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई थी। वीडियो वायरल करने की धमकी देने पर पुलिस ने दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार 16 साल की किशोरी के साथ किच्छा के एक गांव के राशिद ने रे’प कर वीडियो बना लिया था। इससे परेशान होकर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद राशिद को पुलिस ने घर के आसपास घूमते समय गिरफ्तार कर लिया था। थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button