एएमसी और गोलागंज स्पोर्टिंग बना जिला बास्केटबाॅल मानसून लीग का चैंपियन

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ। एएमसी और गोलागंज स्पोर्टिंग क्लब ने  जिला बास्केटबॉल मानसून लीग में पुरूष व महिला वर्ग का खिताब जीत लिया। लामार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज के बास्केटबॉल कोर्ट पर हुई प्रतियोगिता में महिला फाइनल में गोलागंज स्पोर्टिंग क्लब ने लॉमार्टिनियर गर्ल्स को सात अंकों से मात दी। वहीं पुरुष वर्ग में एएमसी ने गोलागंज स्पोर्टिंग को 11 अंकों से मात देते हुए खिताब जीता। महिला वर्ग में गोलागंज की प्रीति कुमारी और पुरुष वर्ग में एएमसी के अमरेष घोष सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने।
लखनऊ की पुरुष व महिला टीम बास्केटबाॅल टीम के संभावित चयनित
लखनऊ।
 अलीगढ़ में चार अक्टूबर से होने वाली 59वीं सीनियर राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयनित लखनऊ की पुरुष व महिला टीम के  कैंप के लिए खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है। लखनऊ जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव अभिनव सिंह ने बताया कि 18-18 सदस्यीय पुरुष-महिला खिलाड़ियों को कैंप में शामिल किया गया है। इन्हीं में से अंतिम रूप से टीम चयनित की जाएगी।
पुरुष वर्गः अमरेश घोष, संदीप, आनन्द, अनिल, विजय बाबू, संदीप-2, वाई बी जडेजा, अश्वनी गुप्ता, शिवम, अशफाक, पुलकित, अंकित, अंकुर, हसीन अब्बास, यासिर खान, मन्नी व रितेश।
महिला वर्गः प्रीति कुमारी, मानसी सिंह, वाणी ,किंजल ,रिया, समृद्धि, तयैबा, कृतिका, अनम, अनुकृति, ईशा, प्रतिभा, साक्षी, मंतशा, बीबाह, वात्सल्य, मानसी प्रजापति व आयशा।