जीपी वर्मा स्मारक कॉरपोरेट क्रिकेटः इंडिया वोल्केनो फाइनल में

- in खेल, लखनऊ

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच यश साहनी (तीन विकेट, 28 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से इंडिया वोल्केनो क्लब ने जीपी वर्मा स्मारक कॉरपोरेट क्रिकेट प्रतियोगिता में ब्लू मून क्लब को आठ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
सहारा स्टेट मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्लू मून क्लब ने सभी विकेट खोकर 93 रन बनाए। विक्रांत सिंह ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। तनु सिंह ने 16 रनों का योगदान दिया। यश साहनी ने 3 तथा रामप्रकाश ने 2 विकेट लिया। जवाब में इंडिया वोल्केनो क्लब ने 14 ओवर में 2 विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। सौरभ सक्सेना ने 34 गेंदों पर छह चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 42, यश साहनी ने 28 रन बनाए। पंकज सिंह ने 2 विकेट लिया।
राहुल की गेंदबाजी से जीपी इलेवन अंतिम चार में
दूसरे मैच में जीपी इलेवन ने मैन ऑफ द मैच राहुल पाल (17 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से हिमालयन क्लब को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमालयन क्लब ने 117 रन बनाए। आदित्य खान ने 30, अभिषेक मिश्रा ने 19, इमरान खान ने 17 व विवेक पठानिया ने 16 रन बनाए। राहुल पाल ने 3 तथा प्रदीप वर्मा, मयूर तिवारी और साद खान ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में जीपी इलेवन ने 18.2 ओवर में 5 विकेट पर 118 रन बना लिए। संतोष रोशन ने 37 तथा मुर्तुजा जैन ने 31 रन बनाए। आमिर खान, सुनील चौहान और राजेंद्र ने एक-एक विकेट लिया।