गृहमंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली : गृहमंत्री अमित शाह को कोरोना हो गया है. गृहमंत्री अमित शाह ने यह जानकारी स्वयं दी है. उन्होंने बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. अमित शाह का कहना है कि उनकी तबीयत अभी ठीक है.

गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.”

गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि शाह का कहना है कि उनकी तबीयत पूरी तरह से सही है, लेकिन एहतियातन तौर पर डॉक्टर्स की सलाह के बाद वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं.

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17 लाख के पार पहुंच गई है जबकि संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 37,364 हो गई है। अब तक देश में 11,45,630 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और रिकवरी रेट 65.44 प्रतिशत हो गया है।