रामचंद्र शर्मा क्रिकेट : यूथ क्लब की जीत में सौरभ और प्रणव की गेंदबाजी

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। मैन ऑफ द मैच सौरभ सिंह और प्रणव त्रिपाठी (दोनों को चार-चार विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से यूथ क्लब ने तृतीय रामचंद्र शर्मा स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट में लाइफ केेयर क्लब को 95 रन से हराया।
माइक्रोलिट जिमखाना मैदान पर यूथ क्लब ने सत्यम अवस्थी (69 रन, 68 गेंद, 10 चौके) और विनायक निगम (58 रन, 50 गेंद, 6 चौके, दो छक्के) के अर्धशतकों की सहायता से 37.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 221 रन बनाए। लाइफ केयर क्लब से शुभम मिश्रा ने तीन जबकि आदित्य सिंह और श्याम नारायण ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में लाइफ केेयर क्लब लक्ष्य का पीछा करते हुए 36 ओवर में 126 रन ही बना सका। अभिषेक तिवारी (नाबाद 29) और कल्प गौतम (26) ही टिक कर खेल सके।
संदीप अकादमी को अर्जित और आकाश ने दिलाई जीत
टूर्नामेंट के एनईआर स्टेडियम पर हुए  मैच में मैन ऑफ द मैच अर्जित श्रीवास्तव (तीन विकेट, नाबाद 27 रन) और आकाश पटेल (नाबाद 73) के अर्धशतक से संदीप क्रिकेट अकादमी ने हिन्दुस्तान फायर क्लब को छह विकेट से हराया। हिन्दुस्तान फायर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष (69), मनीष सिंह (35) और उत्कर्ष सिंह (20) की पारियों से 34.5 ओवर में 173 रन बनाए। संदीप अकादमी से अश्विनी यादव और अर्जित ने तीन-तीन जबकि आयुष पाण्डेय ने दो विकेट चटकाए। जवाब में संदीप क्रिकेट अकादमी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए आकाश पटेल (नाबाद 73 रन, 60 गेंद, 8 चौके, तीन छक्के) और अर्जित (नाबाद 27) की पारियों से 25.1 ओवर में चार विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।