स्पोर्ट्स

अभी-अभी: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर पर लगा बैन, तीसरे टेस्ट से हुए बाहर

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने उन्हें धीमी ओवर गति का दोषी पाया है. होल्डर अब इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ एंटीगा में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है.

अभी-अभी: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर पर लगा बैन, तीसरे टेस्ट से हुए बाहरहोल्डर के स्थान पर अब क्रेग ब्रेथवेट तीसरे टेस्ट में टीम की कमान संभाल सकते हैं. वह इससे पहले पिछले साल बांग्लादेश दौरे पर भी दो मैचों की वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी कर चुके हैं. तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच सेंट लुसिया में 9 फरवरी से खेला जाएगा.

वेस्टइंडीज ने एंटीगा में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में शनिवार को इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. मेजबान टीम ने पहला टेस्ट 381 रनों से जीता था. वेस्टइंडीज की 2008/09 के बाद से इंग्लैंड के खिलाफ यह पहली सीरीज जीत है.

वेस्टइंडीज की टीम ने यह जीत तेज गेंदबाज जोसेफ अलजारी के परिवार को समर्पित किया है. अलजारी अपनी मां के निधन के बावजूद शनिवार को मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे थे.

Related Articles

Back to top button