टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

बेटी जीवा की मौजूदगी से उनके अंदर जोश बना रहता है : धोनी

नई दिल्ली। पूर्वभारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि मैच के दौरान अपनी बेटी जीवा की मौजूदगी से उनके अंदर जोश बना रहता है और उन्हें तनावमुक्त होने में मदद मिलती है । मालूम हो कि धोनी की बेटी जीवा इस साल आईपीएल मैचों के दौरान अपनी मां साक्षी के साथ नियमित तौर पर स्टेडियम में मौजूद रही।

https://www.instagram.com/p/BmGEICAnElT/?hl=hi&taken-by=zivasinghdhoni006

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी के 37वें जन्मदिन के मौके पर बेटी जीवा ने एक खास तरीके से अपने पापा को विश किया था। जीवा ने गाना गा कर धोनी को याद दिलायी की उनकी उम्र बढ़ रही हैं। धोनी को बेटी ने कहा, कि जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, आपकी उम्र बढ़ रही है। हालांकि उम्र के इस पड़ाव पर भी धोनी करोड़ों लोगों को प्रेरित कर रहे है

https://www.instagram.com/p/BhZsHZwnzJs/?hl=hi&taken-by=zivasinghdhoni006

धोनी से जब उनकी बेटी की मैचों के दौरान उपस्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह (जीवा) जितना आकर्षण का केंद्र बनी रहती है और मैं जहां भी जाता हूं लोग उसके बारे में मुझसे पूछते हैं, यह मुझे पसंद है या नहीं यह अलग बात है लेकिन उसके आसपास होना अच्छा रहता है। वह जीवंतता बनाये रखती है। उन्होंने कहा, कि यह अच्छा अहसास है कि कोई ऐसा आपके आसपास है जो कि आपको तनावमुक्त कर सकता है। उसके होने से बहुत अच्छा लगता है। वह अभी केवल साढ़े तीन साल की है लेकिन उसका अपना अलग तरह का व्यवहार है। वह एक खास तरीके से बात करती है और उसके आसपास रहने से अच्छा लगता है।

Related Articles

Back to top button