स्पोर्ट्स

इस दिव्यांग युवा के हाथो से विराट और धोनी लेंगे स्पेशल गिफ्ट

टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के लिए सिलचर के रहने वाले एक दिव्यांग युवा अभिजीत गोतानी ने स्केच बनाया। गोतानी उस स्केच को दोनों कप्तानों को गिफ्ट करना चाहते हैं। इस स्केच को बनाने के लिए विराट और धोनी ने गोतानी का दिल से आभार व्यक्त किया है और गिफ्ट को स्वीकार करने लिए समय भी तय किया है। दोनों कप्तान गोतानी से मिलेंगे और उसके द्वारा बनाया गया स्केच गोतानी के हाथों से लेंगे।
इस दिव्यांग युवा के हाथो से विराट और धोनी लेंगे स्पेशल गिफ्ट
बता दें कि 23 साल के गोतानी दोनों कप्तान विराट और धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। वो उन दोनों से खासतौर पर मिलना चाहते थे और स्केच बनाकर उनको गिफ्ट करना चाहते थे। मगर कुछ व्यक्तिगत समस्याओं के कारण ऐसा हो ना सका। Time8.com की रिपोर्ट के मुताबिक गोतानी के बदले ‘फ्रेंन्ड्स ऑफ अर्थ’ नामक गैर-सरकारी संगठन दोनों कप्तानों को स्केच प्रेजेन्ट करेंगे।

गौरतलब है कि आसाम के बारापाड़ा स्टेडियम में पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। आसाम मैच की मेजबानी करने के तौर पर 49 वें स्थान पर रहा। स्वाभाविक रूप से फुटबॉल को प्राथमिकता देने वाला शहर आसाम भारतीय टीम का जोरदार स्वागत किया। 

मालूम हो कि मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुवाहाटी में खेले गए टी-20 में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला कर दिया था। हालांकि हमले के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि राज्य की मैजूदा सरकार ने भी इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। फिलहाल जांच जारी है।
 

https://twitter.com/DivingSlip/status/918154135714664448

Unique Visitors

13,456,591
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button